logo-image

नौकरी के लास्ट दिन भी जमीन पर सोया ये सीनियर IPS ऑफिसर, तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल

केरल के एक आईपीएस ऑफिसर की पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हर कोई उनके काम को तारीफ कर रहे हैं. सीनियर आईपीएस ऑफिसर जैकब थॉमस ने सादगी की मिसाल पेश की है.

Updated on: 01 Jun 2020, 05:35 PM

नई दिल्ली:

केरल के एक आईपीएस ऑफिसर की पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हर कोई उनके काम को तारीफ कर रहे हैं. सीनियर आईपीएस ऑफिसर जैकब थॉमस ने सादगी की मिसाल पेश की है. दरअसल, उन्होंने अपनी नौकरी के अंतिम दिन अपने ऑफिस में ही सो गए. उन्होंने जमीन पर बिस्तर लगाया और वहां सो गए. जैकब थॉमस प्रशासनिक सेवाओं में मेटल इंडस्ट्री के मैनेजिंग डायरेक्टर थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद पोस्ट किया. इसमें उन्होंने लिखा है कि सिविल सेवा शोरानूर मेटल इंडस्ट्रीज कार्यालय में अंतिम दिन की शुरुआत और नींद.

यह भी पढ़ें- Video: एकता कपूर पर सेना के अपमान का आरोप, हिंदुस्तानी भाऊ ने की शिकायत

जैकब सर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल

इस पोस्ट में आप देख सकते हैं कि उनका बिस्तर जमीन पर बिछा हुआ है. पास में उनका ऑफिस का टेबल भी रखा हुआ है. जैकब सर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फेसबुक पर उसे 9 हजार से ज्यादा शेयर मिल चुके हैं. यहां तक कि इसका फोटो और स्क्रीनशॉट लोग ट्विटर पर भी शेयर कर रहे हैं. यहां तक कि उनकी पोस्ट पर 8 हजार से ज्यादा कमेंट्स भी हैं. कुछ लोग उन्हें सलाम कर रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि जैकब सर ने 1985 में आईपीएस बैच ज्वाइन किया था.

यह भी पढ़ें- मोदी सरकार का बड़ा फैसला, 14 खरीफ फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाया

31 मई के दिन वो रिटायर हुए

अपने करियर में वो ज्यादातर समय साइडलाइन में ही रहे. उन्होंने अपने करियर के महज पांच साल की खाकी वर्दी पहनी है, नौकरी की बाकी सेवाएं उन्होंने पब्लिक सेक्टर और अन्य संस्थाओं को ही दी हैं. 31 मई के दिन वो रिटायर हुए. वो मेटल इंडस्ट्री के मैनेजिंग डायरेक्टर के पद पर तैनात थे, ये केरल सरकार का पब्लिक सेक्टर यूनिट है.