logo-image

Video: एकता कपूर पर सेना के अपमान का आरोप, हिंदुस्तानी भाऊ ने की शिकायत

31 मई को हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि वो 1 जून को बॉलीवुड सेलेब्रिटी को एक्स्पोज करेंगे और उनके खिलाफ FIR दर्ज कराएंगे

Updated on: 01 Jun 2020, 05:10 PM

नई दिल्ली:

फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस 13 में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट रहे हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने एकता कपूर और उनकी मम्मी शोभा कपूर के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है. ट्विटर पर भी हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) के लिए hindustanibhau हैशटैग ट्रेंड हो रहा है. दरअसल, 31 मई को हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि वो 1 जून को बॉलीवुड सेलेब्रिटी को एक्स्पोज करेंगे और उनके खिलाफ FIR दर्ज कराएंगे.

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने आज खार पुलिस थाने के बाहर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने एकता कपूर (Ekta Kapoor) के ओटीटी प्लेटफॉर्म आल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स' खिलाफ पुलिस में शिकायत की है. हिंदुस्तानी भाऊ के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: पहला गाना भी सलमान खान के नाम और आखिरी भी, 'भाईजान' ने वाजिद खान को ऐसे किया याद

View this post on Instagram

A post shared by Hindustani Bhau (@hindustanibhau) on

वहीं इससे पहले 31 मई को किए गए पोस्ट में हिंदुस्तानी भाऊ ने लिखा था, 'कल बहुत बड़ा धमाका होने वाला है. हमारे बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा, उसको बेनकाब करने वाला हूं. कल को उसके खिलाफ एफआईआर करने वाला हूं. उसका नाम कल मॉर्निंग में सबको बता दूंगा. अब पहले अपने देश के गद्दारों को साफ करना है. जय हिंद'

यह भी पढ़ें: नरगिस के जन्‍मदिन पर संजय दत्त ने शेयर किया Video, कहा- मिस यू मां

बता दें कि हिन्दुस्तानी भाऊ का कहना है कि एकता कपूर ने अपनी एक वेब सीरीज से देश के जवानों का अपमान किया है. हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने बताया कि एकता की वेब सीरीज में ड्यूटी पर गए आर्मी ऑफिसर की कहानी दिखाई गई है जिसकी पत्नी किसी दूसरे के साथ अफेयर कर लेती है. हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) का कहना है कि यह वर्दी का अपमान है. जिसके चलते उन्होंने एकता कपूर के खिलाफ शिकायत की है.