logo-image

पहला गाना भी सलमान खान के नाम और आखिरी भी, 'भाईजान' ने वाजिद खान को ऐसे किया याद

वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन से यह मशहूर जोड़ी अब टूट गई है और साजिद खान अब अकेले रह गए हैं. फैंस से लेकर बॉलीवुड जगत के सितारे वाजिद खान (Wajid Khan) को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं

Updated on: 01 Jun 2020, 03:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फेमस कम्पोजर और सिंगर वाजिद खान (Wajid Khan) ने रविवार (21 मई) को 42 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. बॉलीवुड में साजिद-वाजिद की जोड़ी काफी मशहूर थी. वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन से यह मशहूर जोड़ी अब टूट गई है और साजिद खान अब अकेले रह गए हैं. फैंस से लेकर बॉलीवुड जगत के सितारे वाजिद खान (Wajid Khan) को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने वाजिद खान (Wajid Khan) के लिए ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन हस्‍तियों ने नम आंखों से वाजिद खान को किया सुपुर्द-ए-खाक, देखें Photos और Video

वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन पर ट्वीट करते हुए सलमान खान ने लिखा, 'वाजिद, मैं आपको एक व्यक्ति के तौर पर और आपके टैलेंट को हमेशा याद करूंगा. आपके लिए मेरा बहुत सारा प्यार और सम्मान. आपकी आत्मा को शांति मिले.' बता दें कि साजिद और वाजिद की जोड़ी ने साल 1998 में सलमान खान-काजोल स्टारर फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.

यह भी पढ़ें: नरगिस के जन्‍मदिन पर संजय दत्त ने शेयर किया Video, कहा- मिस यू मां

इस जोड़ी का आखिरी गाना भाई भाई ईद पर रिलीज हुआ था. जिसे सलमान खान ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया था. प्रीति जिंटा, रवीना टंडन, प्रियंका चोपड़ा, शिल्पा शेट्टी, मीरा चोपड़ा समेत कई सितारे सोशल मीडिया पर वाजिद खान को श्रद्धांजलि दे चुके हैं. बता दें कि वाजिद खान बीते दिनों से काफी बीमार चल रहे थे. वहीं उनकी कोरोना वायरस की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. आज सुबह वाजिद खान (Wajid Khan) को मुंबई के वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. इस दौरान परिवार के करीबी और कुछ फिल्म जगत के लोग मौजूद रहे. वहीं इस जोड़ी के संगीत से सजी फिल्मों की बात करें तो साजिद-वाजिद (Sajid Wajid) ने सलमान खान (Salman Khan) के लिए काफी गाने बनाए हैं.