logo-image

बॉलीवुड की इन हस्‍तियों ने नम आंखों से वाजिद खान को किया सुपुर्द-ए-खाक, देखें Photos और Video

वाजिद खान (Wajid Khan) को आज सुबह मुंबई के वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया है जहां कुछ दिनों पहले ही अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) को सुपुर्द-ए-खाक किया गया था

Updated on: 01 Jun 2020, 02:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर वाजिद खान (Wajid Khan) का 42 वर्ष की उम्र में कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया है. वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. सोशल मीडिया पर आम लोगों के साथ-साथ फिल्मी सितारे वाजिद खान (Wajid Khan) को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वाजिद खान (Wajid Khan) ने बीते रविवार को दुनिया को अलविदा कह दिया था. खबरों के मुताबिक वाजिद खान (Wajid Khan) को आज सुबह मुंबई के वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया है जहां कुछ दिनों पहले ही अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) को सुपुर्द-ए-खाक किया गया था. सोशल मीडिया पर वाजिद खान (Wajid Khan) के अंतिम दर्शन की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: नरगिस के जन्‍मदिन पर संजय दत्त ने शेयर किया Video, कहा- मिस यू मां

वाजिद खान (Wajid Khan) के अंतिम दर्शन की तस्वीरों में उनके भाई साजिद खान नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वाजिद खान के अंतिम दर्शन की तस्वीरों में नजर आ रहे उनके भाई साजिद की आंखें नम नजर आ रही हैं. तस्वीरों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें आदित्य पंचोली नजर आ रहे हैं. वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन पर प्रियंका चोपड़ा, प्रीति जिंटा, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, वरुण धवन, रवीना टंडन समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शोक जताया है.

यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर हिना खान बनीं आत्‍मनिर्भर, लॉकडाउन में किया यह काम

View this post on Instagram

#SajidKhan #AdityaPancholi snapped at #WajidKhan last rites in Mumbai today #RIP #music #movies #monday #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

बता दें कि साल 1998 में सलमान खान-काजोल स्टारर फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर साजिद-वाजिद की जोड़ी अब टूट गई है. वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन के साथ ही उनके भाई साजिद ने अपने संगीत के सफर का एक साथी खो दिया है. हिंदी सिनेमा जगत में साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) की जोड़ी काफी मशहूर थी. दोनों ने साथ मिलकर मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, हेलो, गॉड तुस्सी ग्रेट हो, वांटेड, वीर, दबंग, एक था टाइगर, नो प्रॉब्लम जैसी कई फिल्मों के लिए संगीत बनाया है. इस जोडी का आखिरी गाना 'भाई भाई' ईद पर रिलीज हुआ है. सलमान खान के इस गाने में सांप्रदायिक सद्भाव की बात की गई है.