logo-image

पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर हिना खान बनीं आत्‍मनिर्भर, लॉकडाउन में किया यह काम

टीवी जगत की फेवरेट बहू अक्षरा यानी हिना खान (Hina Khan) अपने वर्कआउट की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं

Updated on: 01 Jun 2020, 11:47 AM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) को अपने आईब्रो की थ्रेडिंग करने खुद ब्यूटीशियन बनना पड़ा. हिना खान (Hina Khan) ने इससे जुड़ी तस्वीरें शेयर की. हिना खान (Hina Khan) ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की, जिसमें वह अपने आइब्रो और होंठों के उपरी हिस्से को धागे से सेट करती नजर आ रही हैं. हिना खान (Hina Khan) ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, 'लॉकडाउन में बढ़े आईब्रोज और होंठों के अनचाहे बालों को खुद से सेट किया..'आत्मनिर्भर'. मैंने इसे खुद से किया.'

यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स की हिट हॉरर सीरीज 'घोउल' का जल्द आएगा नया सीजन, डायरेक्टर ने कही ये बात

हिना खान (Hina Khan) की इस इंस्टाग्राम स्टोरी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि टीवी जगत की फेवरेट बहू अक्षरा यानी हिना खान (Hina Khan) अपने वर्कआउट की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में रमजान के रोजे के दौरान हिना खान (Hina Khan) ने फैंस को घर पर ही वर्कआउट करने के टिप्स दिए हैं, जिन्हें देखकर सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: वाजिद खान के निधन से टूट गई साजिद-वाजिद की जोड़ी, जानिए किसने कैसे किया याद

View this post on Instagram

I need my licence to chill BACCCCKKKKKKK #BeachLove #ThrowBack

A post shared by HK (@realhinakhan) on

फिटनेस फ्रीक हिना खान (Hina Khan) घर पर योगा भी करती हैं. बता दें कि टीवी जगत के फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हिना खान (Hina Khan) को लोग फेमस टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा के रूप में काफी पसंद करते थे. इस शो के बाद हिना ने 'बिग बॉस' में हिस्सा लेने के बाद हिना अपनी बहू की इमेज तोड़ने में कामयाब रहीं. टीवी जगत में अपनी अलग पहचान बना चुकीं हिना खान (Hina Khan) ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' से डेब्यू किया था. इस फिल्म में हिना ने अपने दमदार अभिनय के जरिए लोगों का दिल भी जीता. फिलहाल कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से घर में बंद हिना सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस का मनोरंजर कर रही हैं.