logo-image

तेलंगाना में बढ़ रहे कोरोना के केस, लॉकडाउन आगे बढ़ाने को लेकर सीएम ऑफिस ने दिया ये बयान

तेलंगाना के मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक हम दो से तीन दिन स्थिति की गहन जांच करेंगे. जरूरत पड़ी तो तीन से चार दिनों में लॉकडाउन या फिर दूसरे विकल्प जैसे मुद्दों पर चर्चा के लिए कैबिनेट बैठक बुलाई जाएगी.

Updated on: 28 Jun 2020, 05:41 PM

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है. कोरोना संक्रमण का मामला 5 लाख से ज्यादा पहुंच गया है. ऐसे में हर राज्य फिर से जरूरी कदम उठाने में लग गए हैं. पश्चिम बंगाल सरकार ने जहां लॉकडाउन (Lockdown) 31 जुलाई तक आगे बढ़ाने का फैसला लिया है. वहीं तेलंगाना सरकार पर भी इस दिशा में आगे सोच रही है.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक हम दो से तीन दिन स्थिति की गहन जांच करेंगे. जरूरत पड़ी तो तीन से चार दिनों में लॉकडाउन या फिर दूसरे विकल्प जैसे मुद्दों पर चर्चा के लिए कैबिनेट बैठक बुलाई जाएगी. इसके बाद एक निर्णय लिया जाएगा.

बता दें कि तेलंगाना में शनिवार को 1,087 नए कोरोना वायरस के नए मामले सामने आए. जिसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 13,436 हो गई. वहीं, राज्य में 27 जून को 162 लोगों छुट्टी दे दी गई है जबकि 6 लोगों की मौत हो गई है.

इसे भी पढ़ें: कोल ब्लॉक नीलामी में हेमंत सरकार का दोहरा चरित्र सामने आया : बीजेपी

तेलंगाना में वर्तमान में, 8,265 सक्रिय मामले हैं, कुल मामलों में से अब तक 4,928 छुट्टी दी गई और राज्य में 243 लोगों की मौत हो गई.