logo-image

तेलंगाना में बीजेपी नेताओं को किया गया नजरबंद

तेलंगाना में बीजेपी नेताओं को किया गया नजरबंद

Updated on: 20 Jul 2023, 12:15 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना भाजपा के नेता गुरुवार को राज्य सरकार की एक योजना के तहत गरीबों के लिए डबल बेडरूम घरों के निर्माण का निरीक्षण करने जाने वाले थे। उन्हें हैदराबाद के पास बाटा सिंगाराम गांव जाना था, लेकिन प्रशासन ने उन्हें रोक दिया और घर में ही नजरबंद कर दिया।

डबल बेडरूम घरों के निर्माण में देरी को लेकर भाजपा भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार पर निशाना साध रही है। इसके नेताओं ने रंगारेड्डी जिले के एक गांव में आवास परियोजना के दौरे की योजना बनाई थी।

बीजेपी के 60 नेताओं के प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व केंद्रीय मंत्री और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष जी किशन रेड्डी को करना था।हालांकि, पुलिस ने बीजेपी नेताओं को गांव जाने से पहले ही रोक दिया और उन्हें नजरबंद कर दिया।

पुलिस ने अन्य भाजपा नेताओं को भी हिरासत में लिया है।

नजरबंद किए गए लोगों में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी.के. अरुणा, विधायक एटाला राजेंदर और पूर्व एमएलसी रामचंद्र राव भी शामिल हैं।

इस बीच, किशन रेड्डी ने अपनी पार्टी के नेता की नजरबंदी की निंदा ट्विटर पर की। उन्होंने ट्वीट किया, यह एक बार फिर बीआरएस के अत्याचारी शासन को उजागर करता है। विपक्षी आवाज को दबाना केसीआर सरकार की पहचान बन गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.