News Nation Logo

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू हिरासत में लिए गए, जानें मामला

पुलिस ने आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को हिरासत में लिया, जानें मामला

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 01 Mar 2021, 12:11:30 PM
चुनाव प्रचार के लिए चित्तूर जा रहे चंद्रबाबू नायडू हिरासत में लिए गए

चुनाव प्रचार के लिए चित्तूर जा रहे चंद्रबाबू नायडू हिरासत में लिए गए (Photo Credit: TDP)

highlights

  • तिरुपति एयरपोर्ट पर हिरासत में लिए गए आंध्र के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू
  • चित्तूर जिले में पार्टी नेताओं से मिलने जा रहे थे चंद्रबाबू नायडू

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश की रेनिगुंटा पुलिस ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी (तेलुगु देसम पार्टी) अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू को तिरुपति एयरपोर्ट पर हिरासत में ले लिया. तेलुगु देसम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू चुनाव प्रचार के लिए तिरुपति हवाई अड्डे से चित्तूर जा रहे थे. रेनिगुंटा पुलिस की कार्रवाई से नाराज आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू तिरुपति हवाई अड्डे पर ही धरने पर बैठ गए. चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी ने पुलिस की इस कार्रवाई पर न सिर्फ उनकी आलोचना की है बल्कि आंध्र प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी सरकार की जमकर आलोचना भी की है.

ये भी पढ़ें- बच्चों को झाड़ी में दिखी 'गेंद', जमीन पर पटकते ही हुआ भयानक धमाका, 1 की मौत

टीडीपी ने चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के विरोध में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक के बाद एक कई ट्वीट कर जगन मोहन रेड्डी सरकार पर हमला किया है. पार्टी ने पुलिस द्वारा की गई इस कार्यवाही को पूरी तरह से गैर-कानूनी बताया है. बताते चलें कि रेनिगुंटा पुलिस ने चंद्रबाबू नायडू के स्वागत के लिए आए टीडीपी नेताओं को भी रोक लिया और उन्हें बस में भरकर ले गए. टीडीपी पार्टी ने अपने एक ट्वीट में कहा कि पुलिस ने हिरासत में ले गए नेताओं को ये भी नहीं बताया कि उन्हें बस में बैठाकर कहां ले जाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- अपने दरवाजे पर खड़ा होकर भौंक रहा था छोटू, पड़ोसी ने पीट-पीटकर मार डाला

टीडीपी ने ट्वीट कर कहा कि निगम चुनाव में हिस्सा लेने वाले नेताओं के खिलाफ अपहरण और धमकी के गलत मामलों में चंद्रबाबू नायडू चित्तूर जिले में पार्टी नेताओं से मिलने वाले थे. पूर्व मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी से नाराज टीडीपी ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ कैंपेन सोशल मीडिया पर कैंपेन भी चला दिया है. पार्टी ने अपने ट्विटर पर लिखा, ''गंभीर आरोपों के साथ झूठे मामले, उत्पीड़न, सत्ता का दुरुपयोग, स्थिति का दुरुपयोग, प्रतिशोध और भय की राजनीति इस तथ्य का प्रकटीकरण है कि जगन रेड्डी एक कायर हैं. वह हारने से डरते है.''

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Mar 2021, 12:11:30 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.