News Nation Logo

बच्चों को झाड़ी में दिखी 'गेंद', जमीन पर पटकते ही हुआ भयानक धमाका, 1 की मौत

बच्चों ने पास की झाड़ी में छिपाकर रखे गए देसी बम को गेंद समझकर उठा लिया. बच्चे ने जैसे ही बम को गेंद समझकर जमीन पर पटका, उसमें भयानक धमाका हो गया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 01 Mar 2021, 12:00:51 PM
गेंद समझकर बच्चे ने उठाया बम, धमाके में मौत

गेंद समझकर बच्चे ने उठाया बम, धमाके में मौत (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • बिहार के खगड़िया जिले में रविवार शाम को हुआ धमाका
  • बच्चों ने गेंद समझकर उठा लिया था देसी बम
  • धमाके में एक बच्चे की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

खगड़िया:

बिहार के खगड़िया जिले से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. खगड़िया के गोगरी थाना क्षेत्र में खेल रहे बच्चों के साथ एक भयानक बम धमाका हो गया, जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई जबकि दो अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. खगड़िया के पुलिस उपाधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से धमाके में घायल हुए तीनों बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जा रहा था. इसी दौरान 9 साल के मोहम्मद कुर्बान ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- अपने दरवाजे पर खड़ा होकर भौंक रहा था छोटू, पड़ोसी ने पीट-पीटकर मार डाला

पूरा मामला रविवार शाम का बताया जा रहा है. हर रोज की तरह रविवार शाम को भी कुछ बच्चे भगवान हाई स्कूल मैदान में खेल रहे थे. इसी दौरान बच्चों ने पास की झाड़ी में छिपाकर रखे गए देसी बम को गेंद समझकर उठा लिया. बच्चे ने जैसे ही बम को गेंद समझकर जमीन पर पटका, उसमें भयानक धमाका हो गया. पुलिस ने बताया कि धमाके में घायल हुए बच्चों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आशंका जताई है कि अपराधियों ने किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए झाड़ी में बम छिपाकर रखा होगा. फिलहाल, पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है.

ये भी पढ़ें- मुर्गे ने धारदार हथियार से किया मालिक का कत्ल! पुलिस ने हिरासत में लिया

झाड़ियों में देसी बम कैसे, कब और कौन लेकर आया.. इसका पता चलना बहुत जरूरी है. पुलिस पूरे इलाके में तलाशी अभियान चला रही है और अपराधियों की पहचान में जुटी है. हादसे के बाद से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है और वे इस मामले की जांच की मांग कर रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस जगह पर धमाका हुआ, वहां हमेशा बच्चे खेलते हैं. इसके अलावा यह इलाका काफी व्यस्त है, ऐसे में यहां देसी बम कैसे आया, ये एक गंभीर चिंता का विषय है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Mar 2021, 12:00:51 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो