logo-image

तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित कोरोना से संक्रमित

पूरे देश में कोरोना का तांडव फैला हुआ है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shaha) के बाद तमिनलाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित भी कोरोना संक्रमित पाए गए है.

Updated on: 02 Aug 2020, 06:10 PM

नई दिल्ली :

पूरे देश में कोरोना का तांडव फैला हुआ है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shaha) के बाद तमिनलाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित भी कोरोना संक्रमित पाए गए है. चेन्नई के कावेरी अस्पताल ने रविवार को यह जानकारी दी. राज्यपाल को घर में ही पृथकवास में रहने की सलाह दी गई है जहां अस्पताल के डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी करेगी.

रविवार सुबह ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया था जिसके कुछ घंटों बाद ही उनके कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई. कावेरी अस्पताल के एक अध‍िकारी ने कहा कि राज्यपाल की हालत स्थिर है और वो एसिम्टोमैटिक हैं और उनमें बेहद हल्के लक्षण हैं.

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, अस्पताल से पहुंचे घर, ट्वीट कर दी जानकारी

इधर, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है. अमित शाह अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. अमित शाह ने कहा है कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. डॉक्टर्स की सलाह पर वो अस्पातल में भर्ती हो गए हैं.

और पढ़ें: निश्चित धनराशि से ज्यादा वसूलने पर CM पलानीस्वामी ने निजी अस्पतालों को चेतावनी दी

इसके साथ ही उन्होंने ने कहा है कि उनके संपर्क में आने वाले तमाम लोग खुद को आइसोलेट कर रहे हैं और अपना टेस्ट कराएं.