logo-image

अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, अस्पताल से पहुंचे घर, ट्वीट कर दी जानकारी

महानायक अमिताभ बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव आ गया है. अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर यह जानकारी दी. अमिताभ बच्चन ने भी इस जानकारी को साझा किया. 11 जुलाई से मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है यानि बिग बी अब ठीक हो गए हैं.

Updated on: 02 Aug 2020, 05:41 PM

नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव आ गया है. अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर यह जानकारी दी. अमिताभ बच्चन ने भी इस जानकारी को साझा किया. 11 जुलाई से मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है यानि बिग बी अब ठीक हो गए हैं. बिग बी को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है. और वो अपने घर पहुंच गए हैं. फिलहाल अभी अमिताभ बच्चन ही नानावटी अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं.

यह भी पढ़ें- नयी शिक्षा नीति में मिड डे मील के साथ स्कूली बच्चों को नाश्ते के प्रावधान का प्रस्ताव

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, "मेरे पिता का हाल ही में हुआ कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है और वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं. अब वो घर पर ही आराम करेंगे. आप सभी का दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया."

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया 'मैंने कोरोना का परीक्षण कराया जिसके बाद मुझे डिस्चार्ज किया गया है. मैं घर वापस आ गया हूं. सर्वशक्तिमान की कृपा, मा बाबूजी के आशीर्वाद, प्यारे दोस्तों और प्रशंसकों की दुआ और नानावटी में उत्कृष्ट देखभाल और नर्सिंग ने इस दिन को देखना मेरे लिए संभव बना दिया.'

यह भी पढ़ें- थोड़ी देर में भारत पहुंचेगा अमर सिंह का पार्थिव शरीर, सोमवार को होगा अंतिम संस्कार

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद आज अमिताभ बच्चन को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. एंबुलेंस से ही बिग बी को जलसा पहुंचाया गया.