logo-image
लोकसभा चुनाव

सीएम स्टालिन ने बच्चों की शिक्षा पर बोलने के लिए सब-इंस्पेक्टर की सराहना की

सीएम स्टालिन ने बच्चों की शिक्षा पर बोलने के लिए सब-इंस्पेक्टर की सराहना की

Updated on: 18 Apr 2023, 11:30 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने मंगलवार को राज्य पुलिस के सब-इंस्पेक्टर को शिक्षा के लिए बच्चों के अधिकार पर बोलने के लिए बधाई दी।

एक वीडियो में देखा गया है, तिरुवल्लूर जिला पुलिस में एक सब-इंस्पेक्टर परमसिवम एक गांव का दौरा कर रहे हैं और परिवारों से अपने बच्चों को स्कूल भेजने की अपील कर रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सीएम एम.के. स्टालिन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा, मैंने आज के अखबार में सुबह सुबह खुशखबरी पढ़ी है, जो साझा करूंगा। पुलिस का काम सिर्फ अपराध को रोकना नहीं है, बल्कि एक अच्छे समाज के निर्माण में उनकी भूमिका है। मैं पेन्नालुरपेट के एसआई परमासिवम को बच्चों के शिक्षा के अधिकार के लिए बोलने के लिए बधाई देता हूं।

वीडियो के अनुसार, एक सरकारी स्कूल के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचित किया था कि बच्चे परीक्षाओं के लिए स्कूल नहीं आ रहे हैं। तब सब-इंस्पेक्टर ने तिरुवल्लुर जिले में अपने पेन्नालुरपेट पुलिस स्टेशन परिसर के अधिकार क्षेत्र के तहत एक गांव का दौरा किया था।

शिक्षा विभाग के कर्मचारियों के साथ पुलिस ने उस गांव का दौरा किया, जहां एसआई को जनता से अपील करते देखा जा सकता है कि अगर उन्हें मदद की जरूरत है तो वे व्यक्तिगत रूप से उनसे संपर्क करें।

वीडियो में एसआई को यह भी कहते हुए सुना जा सकता है, कोई भी मुद्दा हो, स्कूल की फीस, भोजन, या घरेलू शिकायतें, आप मुझसे पुलिस स्टेशन में संपर्क करने के लिए स्वतंत्र हैं।

उन्होंने आगे कहा, बदले में मेरे लिए सिर्फ एक एहसान करो। इन बच्चों को स्कूल भेजो।

एसआई परमासिवन ने ग्रामीणों को बच्चों के शिक्षा के अधिकार और सरकार द्वारा स्कूलों में स्वस्थ और पौष्टिक भोजन प्रदान करने के बारे में भी समझाया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.