News Nation Logo

सुशांत की हत्या या आत्महत्या? अगले 24 घंटे में खुलेगा राज

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 17 Sep 2020, 11:07:00 AM
Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का सच जल्द पता चलने वाला है. सुशांत को जहर दिया गया या नहीं इस राज से कल यानी शुक्रवार को पर्दा उठने वाला है. कल सुशांत सिंह राजपूत की विसरा (Viscera) रिपोर्ट आएगी. विसरा रिपोर्ट को लेकर AIIMS मेडिकल बोर्ड की बैठक होगी. सुशांत के विसरा की दूसरी बार जांच करने वाली फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम अपनी रिपोर्ट एम्स के डॉक्टर्स के पैनल को सौंपेगी.

यह भी पढ़ेंः चीनी बंकरों को तबाह करने LAC पर बोफोर्स तोप की तैनाती, मिसाइल लोडेड राफेल लगा रहे गश्त

दरअसल मामले की जांच कर रही सीबीआई को सुशांत को जहर दिए जाने का शक था. इसी वजह से सीबीआई ने इस मामले में एम्स के फॉरेंसिक विभाग की मदद ली. एम्स के फॉरेंसिक विभाग ने सुशांत के विसरा की जांच की है. जानकारी के मुताबिक विसरा रिपोर्ट मिलने के बाद रविवार को केस पर एम्स के डॉक्टरों का पैनल फाइनल मीटिंग करेगा. इस बैठक में सुशांत की विसरा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर बात होगी. एम्स के डॉक्टर ही सुशांत की मौत पर फाइनल रिपोर्ट देंगे.

यह भी पढ़ेंः चीन की नई चाल, LAC पर लाउडस्पीकर लगाकर भारतीय सेना के लिए बजा रहा पंजाबी गाने!

परिवार को शक, सुशांत की हुई हत्या
इस विसरा रिपोर्ट पर सीबीआई आगे की जांच टिकी हुई है. इस रिपोर्ट को सुशांत के 20 प्रतिशत विसरा के जांच पर तैयार की गई है. सुशांत का 80 फीसदी विसरा मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में इस्तेमाल कर लिया था. इस रिपोर्ट से ही साफ होगा कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या उसकी हत्या की गई थी. सुशांत का परिवार पहले ही हत्या की आशंका जता चुका है. एम्स को डॉक्टरों को इस केस में सुशांत के गले पर मिले निशान पर भी शक है. सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर पहले ही तमाम सवाल उठे हैं. एम्स की विसरा रिपोर्ट से काफी सारी चीजें साफ हो जाएंगी. 

First Published : 17 Sep 2020, 11:07:00 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.