logo-image

सुशांत के पिता का आरोप- रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे को जहर पिला रही थी, जल्द मिले सजा

ड्रग संबंध लिंक राजपूत (34) की मौत की आपराधिक जांच से जुड़ गया है. इसे लेकर सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती को जल्द से जल्द सजा देने की मांग की है.

Updated on: 27 Aug 2020, 10:37 AM

पटना:

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कथित आत्महत्या का मामला सुलझने की बजाय उलझता जा रहा है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा प्रतिबंधित ड्रग का धंधा और इस्तेमाल करने को लेकर रिया और अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद इस मामले ने एक और नया मोड़ ले लिया. ड्रग संबंध लिंक राजपूत (34) की मौत की आपराधिक जांच से जुड़ गया है. इसे लेकर सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को जल्द से जल्द सजा देने की मांग की है.

यह भी पढ़ें: सुशांत का शव लेने पहुंची थी दो एंबुलेंस, आखिर खुल ही गया राज

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक बयान में कहा है, 'रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे सुशांत को लंबे समय से ज़हर पिलाती रही थी. वो उसकी हत्यारिन है.' उन्होंने मांग की है कि जांच एजेंसियों को चाहिए कि रिया और उसके सहयोगियों को तुरंत गिरफ्तार कर उन्हें सज़ा दिलाए. इससे पहले उनके वकील विकास सिंह ने कहा कि ऐसा जान पड़ता है कि रिया ने सुशांत के दिमाग को नियंत्रित करने के लिए उन्हें ड्रग दिया.

यह भी पढ़ें: रिया के सपोर्ट में उतरीं स्वरा भास्कर, कसाब से तुलना कर कहा- शर्म आनी चाहिए...

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह कहते हैं कि अभिनेता के दिमाग को नियंत्रित करने के लिए शायद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने बिना उनकी जानकारी को उन्हें प्रतिबंधित ड्रग खिलायी हो. वरिष्ठ वकील के अनुसार, अभिनेता के परिवार ने शुरू में सोचा था कि सुशांत को डॉक्टर की पर्ची के आधार पर जो दवा दी गई, उसकी मात्रा बहुत ज्यादा कर दी गई.

यह भी पढ़ें: Corona vaccine: राहुल गांधी का वार, सरकार की लापरवाही चिंताजनक

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ प्रतिबंधित दवाओं की उनकी कथित लेनदेन की जांच के लिए बुधवार को एक आपराधिक मामला दर्ज किया. यह मामला अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर की जा रही जांच में सामने आया. अब इसमें ड्रग्स से जुड़े मामले की जांच के लिए एक टीम बनाई गई है, जो दिल्ली से मुंबई रवाना हो गई है.