logo-image

रिया के सपोर्ट में उतरीं स्वरा भास्कर, कसाब से तुलना कर कहा- शर्म आनी चाहिए...

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक तरफ जहां हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर रिया चक्रवर्ती के बचाव में उतरी हैं

Updated on: 27 Aug 2020, 09:04 AM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक तरफ जहां हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर रिया चक्रवर्ती के बचाव में उतरी हैं. इसी के साथ उन्होंने मीडिया पर निशाना भी साधा है. उनका मानना है कि कसाब को भी इतना परेशान नहीं किया गया था जितना सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती को किया जा रहा है.

उन्होंने ट्वीट किया, 'मुझे नहीं लगता मीडिया ने कसाब को इतना परेशान किया होगा जितना रिया चक्रवर्ती को किया जा रहा है. उन्होंने कहा, मीडिया को शर्म आनी चाहिए और हम लोगों को भी जो इस तरह की खबरों का मजा लेते हैं.'

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर लगातार कई बड़े खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ है कि 8 जून को सुशांत का घर छोड़ने से पहले रिया ने 8 हार्ड ड्राइव नष्ट करवाई थीं. ये खुलासा खुद सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने किया है. उन्होंने बताया कि हार्ड ड्राइव के डेटा को नष्ट करवाने के लिए सुशांत के घर IT स्पेशलिस्ट को बुलाया गया था.

वहीं दूसरी ओर पूर्व नौकरशाह आरवीएस मणि ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में बहुत गहरे संबंधों के आरोप लगाए हैं, जिसमें बॉलीवुड, क्रिकेट की दुनिया, दिशा सालियान, बंटी सजदेह और कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट एंड मैनेजमेंट कंपनी शामिल हैं. मणि ने आईएएनएस को बताया कि इस मामले में कई रंगीन बिंदु (क्लर्ड डॉट्स) हैं. यह बहुत महत्वपूर्ण है. कोई भी इस बारे में बात नहीं कर रहा है. इसमें काफी गहरे राजनीतिक संबंध और बहुत गहरी साजिश है. 28 वर्षीय दिशा ने कथित तौर पर 8 जून को मुंबई के एक अपार्टमेंट से छलांग लगा दी थी. उनकी मौत को सुशांत की मौत से जोड़ा जा रहा है.