News Nation Logo

सुशांत मामले पर सुब्रमण्यम स्वामी बोले, बॉलीवुड कार्टेल की पहचान होना बाकी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने मुंबई पुलिस और बॉलीवुड की भूमिका पर उंगली उठाई है.

IANS | Updated on: 26 Aug 2020, 05:17:09 PM
subramanian swamy

सुब्रमण्यम स्वामी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने मुंबई पुलिस और बॉलीवुड की भूमिका पर उंगली उठाई है. इस मामले पर लगातार सक्रिय स्वामी ने बुधवार को ट्वीट किया, "9 जुलाई को पहली बार मैंने कहा था कि सुशांत की हत्या हुई है और मामले की सीबीआई जांच शुरू की जानी चाहिए, क्योंकि मुंबई पुलिस उलझी हुई थी और मामले का दुबई कनेक्शन भी था. मैंने इशारा किया था कि बॉलीवुड कार्टेल की पहचान होना अब भी बाकी है."

ये भी पढ़ें- अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के माता-पिता कोरोना वायरस से संक्रमित

स्वामी का यह ट्वीट इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा ड्रग सिंडिकेट कनेक्शन की जांच करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से मदद मांगने के बाद आया है. इससे पहले एक ट्वीट में स्वामी ने फिल्म निर्माता संदीप सिंह की भूमिका पर सवाल उठाया था. संदीप, सुशांत के करीबी दोस्त होने का दावा करते हैं और उनकी मौत के दिन वह अभिनेता के निवास पर भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव के इस गाने ने लॉकडाउन में मचाया धमाल, हो रहा Viral

स्वामी ने लिखा था, "संदीप सिंह से पूछताछ होनी चाहिए कि वह कितनी बार दुबई गया और क्यों गया?" एक अन्य ट्वीट में इस अनुभवी राजनेता ने दावा किया था कि अभिनेता को उनकी मौत से पहले जहर दिया गया था और उसके शव परीक्षण में जानबूझकर और जबरन देरी की गई थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 26 Aug 2020, 05:10:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.