logo-image

सुशांत सिंह राजपूत केस: NCB बोली- अभी बहुत खुलासे होने बाकी, रिया से भी करेंगे पूछताछ

रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. एनसीबी ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की तेजी से जांच हो रही है.

Updated on: 05 Sep 2020, 03:44 PM

मुंबई:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े मादक द्रव्य मामले की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कर रही है. एनसीबी (NCB) ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती समेत सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट ने दोनों को चार दिन की रिमांड पर भेज दिया है. अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. एनसीबी ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की तेजी से जांच हो रही है.

यह भी पढ़ें: अब रिया पर गिरफ्तारी की तलवार, ड्रग्स केस में शाम 5 बजे NCB भेजेगा समन

एनसीबी के एडीजी अशोक जैन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि शौविक से संबंधित सभी लोगों से सामने बैठकर पूछताछ करेंगे. जिसे जरूरी होगा, उसे समन भेजा जाएगा. उन्होंने कहा कि शौविक, रिया और दीपेश से आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी. एडीजी अशोक जैन ने कहा कि पूछताछ में अभी और बहुत जानकारी सामने आएगी. हालांकि उन्होंने सबूत डिसकस करने से इनकार किया है. अशोक जैन ने यह भी स्पष्ट किया है कि कंगना के इस केस से सीधे संबंध नहीं है.

यह भी पढ़ें: कंगना के बेबाक बोल पड़ रहे शिवसेना पर भारी, रिया पर भी गिरफ्तारी की तलवार

बता दें कि एनसीबी ने 26 अगस्त को रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, टेलेंट मैनेजर जया साहा, सुशांत की सह-प्रबंधक श्रुति मोदी और गोवा आधारित होटल व्यवसायी गौरव आर्य के नाम पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था. ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एनसीबी को मामले की जांच के लिए कहा था. इस मामले में एनसीबी पहले ही ड्रग पेडलर अब्दुल बासित परिहार और ड्रग-पेडलर जैद विलात्रा को गिरफ्तार कर चुकी है.

यह भी पढ़ें: सुशांत केस में ऐसे लोग 'बॉलीवुड के गैगस्टर्स' खिताब के लायक- स्वामी

ड्रग्स पैडलर्स जैद विलात्रा और बासित परिहार की गिरफ्तारी के बाद शोविक और सैमुअल मिरांडा के नाम सामने आए थे. शुक्रवार सुबह शोविक और मिरांडा के घर रेड मारी गई थी. एनसीबी ने दावा किया कि छापेमारी में कुछ अहम सुराग मिले हैं. एनसीबी ने एक अदालत को बताया था कि शोविक ड्रग पेडलर अब्दुल बासित परिहार से गांजा मंगवाता था और उसे गूगल पे के माध्यम से भुगतान करता था.