logo-image

अब रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार, ड्रग्स केस में शाम 5 बजे NCB भेजेगा समन

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में एक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग एंगल से जांच कर रहा है. शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है.

Updated on: 05 Sep 2020, 02:37 PM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में भले ही सीबीआई के हाथ कोई बड़ा सबूत ना लगा हो लेकिन इस मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हाथ कई अहम सबूत लगे हैं.  इस मामले में एनसीबी ने शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. शुक्रवार को रिया के घर छापेमारी में एनसीबी ने उसका पुराना मोबाइल और लैपटॉप जब्त कर लिया है. अब एनसीबी रिया से भी पूछताछ की तैयारी कर रही है. जानकारी के मुताबिक रविवार को एनसीबी रिया से इस सिलसिले में सवाल-जवाब कर सकती है. आज शाम 5 बजे रिया को पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा.

यह भी पढ़ेंः रिया के मोबाइल ने खोली झूठ की पोल, ड्रग्स खरीदने-बेचने में थीं शामिल

कल होगी पूछताछ
रिया चक्रवर्ती से रविवार को एनसीबी पूछताछ कर सकती है. इससे पहले ईडी और सीबीआई के निशाने पर रिया चक्रवर्ती रही हैं. रिया ने जरूर अपने आप को इस विवाद से लगातार दूर रखा है, लेकिन जब से शोविक संग उनकी चैट वायरल हुई है, रिया के दावों पर सवाल उठने लगे हैं. रिया की जय शाहा और गौरव आर्या के साथ ही बातचीत सामने आई है. इसमें एनसीबी को कई अहम सबूत हाथ लगे हैं.

यह भी पढ़ेंः क्या कंगना रानौत से डर गई शिवसेना, गाली-गलौच पर उतरे संजय राउत

शोविक ने लिया था रिया का नाम
शोविक ने पूछताछ में रिया चक्रवर्ती का नाम लिया था. शोविक ने एनसीबी को बयान दिया कि उसने रिया के कहने पर ही ड्रग्स खरीदी थीं. कई मौकों पर रिया के क्रेडिट कार्ड को इस्तेमाल में लाया गया है. ऐसे में रिया से एनसीबी इस सिलसिले में पूछताछ करने वाली है. शोविक ने पूछताछ के दौरान ये स्वीकार किया है कि वे ड्रग पैडलर्स के संपर्क में थे, अब रिया से भी यही पूछा जाएगा कि क्या वो भी किसी ड्रग पैडलर के संपर्क मे थीं, क्या वो भी ड्रग्स मंगवाया करती थीं.