logo-image

रिया के मोबाइल ने खोली झूठ की पोल, ड्रग्स लेने के अलावा खरीदने-बेचने में थीं शामिल

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को शुरुआती जांच में इस बात के पुख्ता सबूत मिले हैं कि रिया ड्रग्स लेने के साथ उसकी खरीद फरोख्त में भी शामिल थीं. रिया के मोबाइल से इसका खुलासा हुआ है.

Updated on: 05 Sep 2020, 12:40 PM

मुंबई:

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. एनसीबी (NCB)ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. अब रिया अपने ही जाल में फंसती नजर आ रही है. रिया के पास से मिले उसके मोबाइल ने कई रोज खोले हैं. खुलासा हुआ है कि रिया न सिर्फ ड्रग्स लेती थी बल्कि वह इसकी खरीद फरोख्त में भी शामिल थी. अब जांच के दौरान उन्हीं के व्हाट्सएप चैट से ही उनकी पोल खुल रही है.  

यह भी पढ़ेंः SSR Live : शौविक चक्रवर्ती की कोर्ट में पेशी, सुनवाई शुरू

अब रिया इस बात से साफ इनकार करती नजर आ रही थी कि उन्होंने कभी ड्रग्स लिया है. शोविक के साथ उनकी चैट वायरल होने के बाद एनसीबी ने उनके घर छापेमारी की. एनसीबी ने रिया का मोबाइल और लैपटॉप जब्त कर लिया. इसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. रिया चक्रवर्ती ड्रग्स लेने के साथ ही खरीदने और बेचने में भी शामिल थी.

यह भी पढ़ेंः सुशांत केस: शौविक पर कब, कहां और कैसे हुआ एक्शन, जानें 10 बड़ी बातें

रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट से इस बात का खुलासा होता है कि उन्होंने कॉन्ट्राबैंड्स प्रोडक्ट्स को खरीदा है, बेचा है, इस्तेमाल किया है जो नार्कोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसेज एक्ट, (NDPS) 1985 के दायरे में आता है. अब रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें आने वाले समय में और बढ़ सकती हैं. रिया मामले की शुरुआत से ही शक के दायरे में हैं. ऐसे में उनकी कथनी और करनी में समानता का आभाव आने वाले वक्त में उनके लिए एक बड़ी मुसीबत बन सकता है. खुद शोविक एनसीबी के सामने इस बात को कबूल कर चुका है कि वह रिया के कहने पर ही ड्रग्स मंगा रहा था.