logo-image

SSR Case : शौविक और मिरांडा को 9 सितंबर तक NCB की रिमांड

आज शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा की कोर्ट में पेशी हुई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रिमांड में 9 सितंबर तक शौविक और सैमुअल मिरांडा रहेंगे.

Updated on: 05 Sep 2020, 06:53 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत केस में ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोपों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है. आज दोनों ही लोगों की कोर्ट में पेशी हुई है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रिमांड में 9 सितंबर तक शौविक और सैमुअल मिरांडा रहेंगे.

calenderIcon 14:38 (IST)
shareIcon

मुंबई की अदालत से शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को राहत नहीं मिली है. कोर्ट ने उन्हें 9 सितंबर तक NCB की हिरासत में भेजा है.

calenderIcon 13:59 (IST)
shareIcon

सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी से सीबीआई ने डीआरडीओ गेस्ट हाउस में दो घंटे पूछताछ की. सुशांत ने आखिरी कॉल उनके दोस्त महेश शेट्टी को ही किया था. लेकिन देर रात किए गए इस कॉल को महेश उठा नहीं पाए थे. महेश से सुशांत और रिया के रिश्तों को लेकर किए गए सवाल.

calenderIcon 13:34 (IST)
shareIcon

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शौविक और सैमुअल मिरांडा के लिए 7 दिन की रिमांड की मांग की है.

calenderIcon 12:18 (IST)
shareIcon

शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को कोर्टरूम ले जाया गया है. एनसीबी ऑफिसर कोर्टरूम के अंदर मौजूद हैं. कोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है.

calenderIcon 12:15 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर से सीबीआई की टीम निकल गई है. सीबीआई की टीम सुशांत के बांद्रा स्थित घर पहुंची थी. एम्स के डॉक्टरों की टीम और सुशांत की बहन मीतू सिंह भी सीबीआई के साथ मौजूद थीं. 

calenderIcon 11:09 (IST)
shareIcon

सुशांत के घर पर एक बार फिर क्राइम सीन को रीक्रिएट किया जाएगा. सिद्धार्थ पीठानी और नीरज भी यहां साथ में मौजूद हैं.

calenderIcon 11:07 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर पर सीबीआई की टीम के साथ एम्स के डॉक्टर आए है साथ में बहन भी है.

calenderIcon 11:01 (IST)
shareIcon

खबरों के मुताबिक शौविक और सैमुअल मिरांडा का अभी ड्रग टेस्ट नहीं होगा.



calenderIcon 10:59 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत केस  में रिया चक्रव्रती के भाई शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, जैद और कैजन इब्राहिम का कोरोना टेस्ट होगा. इसलिए सभी को मुंबई के सियोन अस्पताल लाया गया है.

calenderIcon 10:58 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने शुक्रवार को छापेमारी और लंबी पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया था. दोनों की आज कोर्ट में पेशी हो सकती है.

calenderIcon 10:57 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची सीबीआई की टीम.