logo-image

क्या कंगना रानौत से डर गई शिवसेना, गाली-गलौच पर उतरे संजय राउत

कंगना पर शिवसेना (ShivSena) इस कदर बौखला गई है कि उसके सांसद और पार्टी प्रवक्ता संजय राउत (Sanjay Raut) ने न्यूजनेशन से बातचीत में कंगना के खिलाफ गाली-गलौच भरे शब्दों का इस्तेमाल कर दिया.

Updated on: 05 Sep 2020, 01:05 PM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कथित सुसाइड पर निशाने पर आई महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे (Udhav Thackeray) सरकार और उसके मातहत काम करने वाली मुंबई पुलिस को बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रानौत (Kangana Ranaut) लगातार आईना दिखा रही है. SSR Case पर मुंबई के 'मूवी माफियाओं' और उनकी 'ड्रग्स पार्टियों' को बेनकाब कर रही कंगना पर शिवसेना (ShivSena) इस कदर बौखला गई है कि उसके सांसद और पार्टी प्रवक्ता संजय राउत (Sanjay Raut) ने न्यूजनेशन से बातचीत में कंगना के खिलाफ गाली-गलौच भरे शब्दों का इस्तेमाल कर दिया. इसके पहले शिवसेना कंगना रानौत के मुंबई आगमन पर धरना-प्रदर्शन की धमकी जारी कर चुकी है.

यह भी पढ़ेंः रिया के मोबाइल ने खोली झूठ की पोल, ड्रग्स खरीदने-बेचने में थीं शामिल

मुंबई की PoK से तुलना पर बवाल
गौरतलब है कि कंगना रानौत ने अपने खिलाफ हो रही पोस्टरबाजी और बयानबाजी को लेकर एक ट्वीट में कहा था कि मुंबई है या PoK. इस पर संजय राउत की प्रतिक्रिया के बाद कंगना ने खुलेआम चेतावनी देते हुए कहा कि वह भी एक मराठा हैं और 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही हैं. इसके साथ ही बॉलीवुड की 'रिवॉल्वर रानी' ने शिवसेना की चुनौती स्वीकार करते हुए कहा था कि मुंबई किसी की जागीर नहीं है, देखते हैं कौन उन्हें मुंबई आने से रोकता है. गौरतलब है कि कंगना के बयानों का विरोध करते हुए शिवसेना की महिला ईकाई ने न सिर्फ कंगना का पुतला फूंका, बल्कि मुंबई आने पर व्यापक विरोध-प्रदर्शन की धमकी दे डाली.

यह भी पढ़ेंः SSR Live : शौविक चक्रवर्ती की कोर्ट में पेशी, सुनवाई शुरू

शिवसेना के तीखे सुर
इसी मसले पर बातचीत करने के लिए न्यूजनेशन संवाददाता सुभाष शिर्के जब शिवसेना सांसद संजय राउत के पास पहुंचे, तो उन्होंने कंगना रानौत के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर दिया. संजय राउत ने बातचीत में कहा, 'कंगना ने शिवाजी महाराज का अपमान किया है. मुंबई शहर ने उन्हें सब कुछ दिया है. कंगना के खिलाफ क्या करना है यह सिर्फ शिवसेना का काम नहीं, बल्कि कांग्रेस, एनसीपी समेत पूरे महाराष्ट्र को देखना होगा...'

यह भी पढ़ेंः कंगना रनौत को लेकर महाराष्ट्र में महा-सियासत, अमृता फडणवीस ने कही ये बात

संजय राउत ने कर दी गाली-गलौच
इसके बाद हमारे संवाददाता के कानून-व्यवस्था से जुड़े अगले प्रश्न पर संजय राउत ने आपा खोते हुए कहा, 'क्या होता है कानून...जो लड़की ने बात की वह कानून है? ह..... है वह लड़की, आप उसकी वकालत कर रहे हैं. उसने शिवाजी महाराज का अपमान किया है. महाराष्ट्र का अपमान किया है.' जाहिर सी बात है संजय राउत के गाली-गलौच भरा व्यवहार कहीं न कहीं संकेत दे रहा है कि कंगना के बेबाक बयानों ने महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार को असहज कर दिया है.