logo-image

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- सुशांत केस में जो चेहरे बेनकाब, वो 'बॉलीवुड के गैगस्टर्स' खिताब के लायक

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में हमारा मुंह बंद करने की कोशिश की जा रही है.

Updated on: 05 Sep 2020, 01:32 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में हमारा मुंह बंद करने की कोशिश की जा रही है. सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा कि जो हमारी आलोचना कर रहे हैं, जो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की हत्या के मामले में चेहरे बेनकाब हो रहे हैं. वह हमारा मुंह बंद करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे लोग 'बॉलीवुड के गैगस्टर्स' के रूप में चिह्नित होने के लायक है.

यह भी पढ़ें: क्या कंगना रानौत से डर गई शिवसेना, गाली-गलौच पर उतरे संजय राउत

इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सबूतों को व्यवस्थित तरीके से मिटाया गया है. भाजपा के राज्यसभा सांसद ने ट्वीट कर कहा था, 'सबूतों को व्यवस्थित तरीके से मिटाया गया. इसके लिए मेहनत से सबूतों के पुननिर्माण की जरूरत है. एसएसआर का अगले दिन ही दाह-संस्कार कर दिया गया था, सबसे मुश्किल कूपर अस्पताल की ऑटोप्सी रिपोर्ट का दोबारा मूल्यांकन करना है. इसलिए सीबीआई द्वारा एकत्रित परिस्थितिजन्य सबूत और कबूलनामे के बीच इस अंतर को भरना होगा.'

यह भी पढ़ें: रिया के मोबाइल ने खोली झूठ की पोल, ड्रग्स खरीदने-बेचने में थीं शामिल

गौरतलब है कि सुब्रमण्यम स्वामी लगातार सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं. बता दें कि 34 वर्षीय राजपूत 14 जून को उपनगर बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में फांसी के फंदे पर लटके मिले थे. इस मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकीं रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर कई आरोप लगाए गए हैं. फिलहाल रिया के भाई शौविक को गिरफ्तार किया जा चुका है और रिया पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है.