logo-image

Supertech Group: सुपरटेक के मालिक आरके अरोड़ा की गिरफ्तारी के बाद क्या सोच रहे बायर्स, जानें पूरा सच

Supertech Group:  न्यूज नेशन ने सुपरटेक के मालिक आरके अरोड़ा की गिरफ्तारी के बाद इको विलेज वन से ग्राउंड रिपोर्टिंग की और चौपाल लगाकर लोगों के साथ बातचीत की.

Updated on: 30 Jun 2023, 12:16 PM

New Delhi:

Supertech Group:  प्रवर्तन निदेशालय ( ईडी ) ने सुपरटेक ग्रुप के मालिक आरके अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया. अरोड़ा पर मनी लॉन्डरिंग के आरोप था. वहीं, आरके अरोड़ा की गिरफ्तारी से लगभग 20 हजार फ्लैट बायर्स का पैसा भी फंस गया है. लेकिन बड़ा सवाल यह सुपरटेक के मालिक की गिरफ्तारी के बाद निवेशक क्या सोच रहे हैं. इसके लिए न्यूज नेशन ने इको विलेज वन से ग्राउंड रिपोर्टिंग की और चौपाल लगाकर लोगों के साथ बातचीत की. 

PM Modi DU Visit: मेट्रो से दिल्ली यूनिवर्सिटी पहुंचे पीएम मोदी, अपने बीच प्रधानमंत्री को देख लोग में दिखा उत्साह

सोसाइटी में मूलभूत सविधाओं की कमी

यहां लोगों ने बताया कि सोसाइटी में मूलभूत सविधाओं की कमी है. बेसमेंट मे पानी की भरमार है. बैमेंट के पिलर में दरार आने के बाद लोहे की एंगल पर पूरी इमारत खड़ी है. लोगों से बातचीत में सामने आया कि सोसाइटी में रह रहे करीब 5 हज़ार फ्लैट मालिकों की रजिस्ट्री नहीं हुई है. इसके साथ ही सोसाइटी के अधूरे टॉवर मे करीब 2000 लोगों का पैसा फंसा है. सोसाइटी के अधूरे टॉवर के बेसमेंट में पानी भरा रहता है. न्यूज नेशन की टीम ने पाया कि मौके पर बिजली के तार खुले पड़े हैं.

Weather News Today: दिल्ली-NCR में मॉनसून ने दिखाया रंग, आज इन राज्यों में झमाझम बारिश

सुपरटेक ग्रुप के लगभग 18 प्रोजेक्ट में करीब 20 हजार बायर्स फंसे 

इसके साथ ही फायर सेफ्टी के इंतजाम भी आधे-अधूरे पड़े हैं. लोगों ने ग्राउंड पर टीम को दिखाया कि बेसमेंट मे पानी और गंदगी भरी हुई थी. बिल्डिंग में पिलर के स्थान पर लोहे के पाइप लगाए गए हैं. अधूरे टॉवर में क्लब समेत सबकुछ अधूरा पड़ा है. आपको बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में सुपरटेक ग्रुप के लगभग 18 प्रोजेक्ट में करीब 20 हजार बायर्स फंसे हुए हैं. इस सभी प्रोजेक्ट्स को कंप्लीट करने के लिए लगभग तीन हजार करोड़ रुपए की जरूरत है.