logo-image

PM Modi DU Visit: मेट्रो से दिल्ली यूनिवर्सिटी पहुंचे पीएम मोदी, अपने बीच प्रधानमंत्री को देख लोग में दिखा उत्साह

PM Modi DU Visit: दिल्ली यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में जाने के लिए पीएम मोदी ने शुक्रवार को मेट्रो को चुना. मेट्रो में सफर के दौरान प्रधानमंत्री को अपने बीच पाकर लोगों में खासा उत्साह दिखा.

Updated on: 30 Jun 2023, 12:13 PM

highlights

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया डीयू का सफर
  • पीएम मोदी को मेट्रो में देख लोग हुए उत्साहित
  • प्रधानमंत्री ने मेट्रो सफर में लोगों की बातचीत

नई दिल्ली:

PM Modi DU Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. दौरा कहीं का भी हो केंद्र पीएम मोदी ही रहते हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर शुक्रवार को पीएम मोदी सुर्खियों में हैं. मौका है उनके दिल्ली यूनिवर्सिटी दौरे का. पीएम मोदी को शुक्रवार को दिल्ली यूनिवर्सिटी में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेना था इसके लिए उन्होंने मेट्रो से जाना ही उचित समझा. खास बात यह है कि पीएम मोदी के मेट्रो में सफर करने से लोगों में खासा उत्साह दिखा. अपने बीच प्रधानमंत्री को देख लोग काफी उत्साहित नजर आए. 

यह भी पढ़ें - Amarnath Yatra 2023: भोले के जयकारों के बीच अमरनाथ यात्रियों का पहला जत्था रवाना

क्यों दिल्ली यूनिवर्सिटी गए पीएम मोदी?
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 जून को दिल्ली यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे हैं. इसके लिए उन्होंने अपने लाव लश्कर की बजाए मेट्रो जाने का फैसला लिया. उनके इस फैसले के चलते दिल्लीवासी जो मेट्रो से सफर कर रहे थे वो भी खासे एक्साइटेड दिखे. इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों से बातचीत भी की. उनकी बातचीत की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

पीएम मोदी अलग अंदाज
प्रधानमंत्री मोदी का मेट्रो में अलग ही अंदाज नजर आया. इस दौरान वो हर वर्ग के बीच आम जनता की बैठे रहे और उनसे बातचीत करते नजर आए. मेट्रो में सफर करने के लिए पीएम मोदी ने बकायदा लाइन में लगकर मेट्रो का इंतजार किया. मेट्रो आने के बाद वो भी आम यात्री की तरह ही मेट्रो के एक कोच में बैठे और अपने सफर की शुरुआत की. 

इससे पहले उन्होंने टोकन खरीदा और इस टोकन से मेट्रो प्लेटफॉर्म तक जाने के लिए इसका इस्तेमाल भी किया. अपनी इस यात्रा को लेकर पीएम मोदी एक ट्वीट भी किया. उन्होंने लिखा कि- डीयू कार्यक्रम के लिए रास्ते में हूं. युवाओं को अपने सह-यात्रियों के रूप में पाकर में काफी खुश हूं.