logo-image

Exclusive: स्मृति ईरानी बोलीं- राजस्थान रेप मामले पर राहुल गांधी चुप क्यों?

हाथरस मामले (Hathras Case) को लेकर पूरे देश में आक्रोश व्याप्त है. केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्रालय स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने हाथरस और कांग्रेस की रैली को लेकर बड़ा बयान दिया.

Updated on: 06 Oct 2020, 07:13 PM

नई दिल्‍ली:

हाथरस मामले (Hathras Case) को लेकर पूरे देश में आक्रोश व्याप्त है. केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्रालय स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने हाथरस और कांग्रेस की रैली को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने न्यूज नेशन से विशेष बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मुझे आश्वासन दिया है कि एसआईटी (SIT) जो रिपोर्ट देगी उसके आधार पर कार्रवाई होगी. मेरे ध्यान में ये भी आया है कि इस मामले को सीबीआई को रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ेंः Bihar Election: 122 पर JDU तो 121 पर BJP लड़ेगी चुनाव, HAM-VIP को ऐसे मिलीं सीटें

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि देखिए, मैं जिस संवैधानिक पद पर हूं, उस पर रहते हुए मैं एक एक्टिव इंवेस्टिगेशन पर टिप्पणी नहीं कर सकती हूं. महिला आयोग ने पहले दिन से प्रदेश में जिला प्रशासन के सहयोग से ये सुनिश्चित किया कि निष्पक्ष जांच हो और जो पीड़िता है उसको न्याय मिले.

उन्होंने आगे कहा कि पॉलिटिकल सेलेक्टिव गांधी परिवार का जन्मसिद्ध अधिकार है और गांधी खानदान पॉलिटिकल सेलेक्टिविसज्म करता है तो आपको आश्चर्य नहीं होना चाहिए. गांधी खानदान तब चुप बैठता है जब अशोक गहलोत कहते है कि राजस्थान में बिटिया अपने मन से लड़कों के पास गई थी.

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी के काफिले को मिली मंजूरी, समर्थकों के साथ हरियाणा में की एंट्री

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी किसान रैली के माध्यम से मोदी सरकार को नहीं देश के किसान पर अटैक कर रहे हैं. कानून में क्या है, किसान का भुगतान न हो, क्या आप इसके समर्थन में है, वे लोग बिचौलियों के समर्थन में हैं. जनता ने 2019 में राहुल गांधी को अमेठी में धक्का दे दिया था.