logo-image

सिंगर अभिनव शेखर का नया गाना बचपन बच्चों के रियलिटी शो पर है बेस्ड

सिंगर अभिनव शेखर का नया गाना बचपन बच्चों के रियलिटी शो पर है बेस्ड

Updated on: 02 Aug 2021, 06:25 PM

नई दिल्ली:

गायक-संगीतकार-गीतकार अभिनव शेखर ने अपना नवीनतम गीत बचपन जारी किया।

अभिनव ने कहा कि बचपन उस समाज के लिए एक आंख खोलने वाला है जहां बच्चे अपने तथाकथित आदशरें के गलत प्रभाव से बहकाए जा रहे हैं। यह माता-पिता के साथ-साथ समाज के लिए भी है। कुछ रैपर और गीतकार बिना किसी अर्थ के गाने बनाने की कोशिश कर रहे हैं, मैं एक बेहतर दुनिया के लिए जरूरी बदलाव दिखाने की कोशिश कर रहा हूं। वीडियो को खुद अभिनव ने डायरेक्ट और कंपोज किया है।

उन्होंने रियलिटी शो में बच्चों की दुर्दशा साझा की। अभिनव ने आईएएनएस को बताया कि हम देखते हैं कि हमें क्या दिखाया गया है। भले ही हम में से अधिकांश जानते हैं कि ये रियलिटी शो कितने वास्तविक हैं। अगर खेल भावना में लिया जाता है, तो मुझे नहीं लगता कि यह बुरा है, लेकिन शोषण मूल रूप से है जो बाद में नकारात्मक प्रभाव बनाता है।

उन्होंने आईएएनएस को बताया कि मैं देख रहा हूं कि युवा रैप समुदाय, जो नशीली दवाओं के दुरुपयोग को संस्कृति के आंतरिक भाग के रूप में महत्व देता है, को देखकर बच्चों का मोहभंग हो जाता है। और फिर इन बच्चों को लगता है कि उनके जैसा बनना अच्छा है।

अभिनव के नाम पापा और तबाही जैसे गाने हैं।

बचपन ट्रैक महेश कुकरेजा द्वारा बनाया गया है और बीलाइव म्यूजिक, संजय कुकरेजा और रेमो डिसूजा द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.