logo-image

श्रुति ने 'दिल मेरा' से इस फील्ड में मारी एंट्री, जानें क्या कहा

श्रुति धसमाना ने दिल मेरा से इस फील्ड में एंट्री कर ली है. उसने बॉलीवुड में डेब्यू किया है, इसे सफर की सफलता का श्रेय उन्होंने अपने दादाजी को दिया है.

Updated on: 25 Oct 2023, 11:27 PM

नई दिल्ली:

श्रुति धसमाना ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली है. उसने फिल्म 'सजनी शिंदे की वायरल वीडियो' के गाने 'दिल मेरा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. 27 अक्टूबर को यह फिल्म रिलीज होगी, लेकिन इस फिल्म का गाना दिल मेरा रिलीज हो गया है. यूट्यूब में इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. आत्मन नेपाली ने इस गाने को कंपोज किया है. इसे लेकर श्रुति का कहना है कि जीवन में कुछ चीजें अचानक से आती हैं, जिसकी आपको बिल्कुल उम्मीद नहीं होती है. 

यह भी पढे़ं : NCERT: 'इंडिया' की जगह 'भारत' करने की NCERT की सिफारिश का विरोध, जानें INDIA नेताओं ने क्या कहा?

श्रुति ने आगे कहा कि संगीत जोड़ी सचिन जिगर ने सिर्फ कुछ घंटों में मेरे गाने को पसंद किया और तीन के भीतर ही मुझे फाइनल गाना भेजने को कह दिया. मेरे लिए प्लेबैक सिंगर के रूप में ये बॉलीवुड डेब्यू सपने के पूरे होने जैसा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर, राधिका मदान और भाग्यश्री इस फिल्म में नजर आएंगी. को-प्रोड्यूसर आत्मन नेपाली, राइटर रिमी धार और म्यूजिक प्रोड्यूसर वैभव पनी पहले इस गाने को अगले साल रिलीज करना चाहते थे, लेकिन इससे पहले ही जिगर और मैडॉक की टीम ने अपनी फिल्म का इस गाने को शामिल करने के लिए पसंद कर लिया था.  

यह भी पढे़ं : UP: अयोध्या में इस दिन होगी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा, प्रधानमंत्री मोदी भी होंगे शामिल

उन्होंने आगे कहा कि जो मैं आशा करती थी, वो सबकुछ संगीत ने मुझे दिया है. इस इंडस्ट्री में काफी अस्थिर, डरावनी और कॉम्पिटेटिव होती है, लेकिन संगीत ने हमेशा अच्छे काम और अच्छे लोगों से मिलवाया है. मेरे लिए मेरा पूरा परिवार हमेशा खड़ा रहता है. इसमें सबसे बड़ा श्रेय मेरे दादाजी को जाता. वे बचपन से मुझे हर परफॉरमेंस के लिए तैयार करते थे और उनके इसी भरोसे ने मुझे इस मुकाम तक पहुंचाया है.