News Nation Logo
Banner

श्रद्धा और सारा ने सुशांत को लेकर किया बड़ा खुलासा, दोनों अभिनेत्रियों खुद को बताया बेकसूर

श्रद्धा कपूर से अभी दिल्ली की NCB SIT पूछताछ कर रही है. श्रद्धा कपूर ने पूछताछ में कबूल किया कि छिछोरे की सक्सेस पार्टी पवना लेक पर स्थित एक आईलैंड पर हुई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 27 Sep 2020, 06:13:20 AM
sara with shraddha

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और ड्रग्स कनेक्शन के मामले में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली से पूछताछ जारी है. NCB दोनों अभिनेत्रियों से अलग-अलग जगह पर पूछताछ कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक श्रद्धा कपूर ने NCB के साथ जारी पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर चुकी हैं. उन्होंने NCB को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स लेते थे.

CbD आयल के मामले में श्रद्धा ने चुप्पी साधे रखी. छिछोरे की पार्टी में शामिल होने वालों में 6 और लोगों के नाम का खुलासा हो सकता है. पार्टी में शामिल हुए वे 6 लोग कौन थे, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है. इन दोनों से केस संख्या 15/20 और 16/20 दोनों में हो रही है. बता दें कि ये दोनों मामले सुशांत केस और ड्रग नेक्सस केस हैं.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में कैसे पहुंचा ड्रग्स रैकेट का इंटरनेश्नल कनेक्शन? जानिए पूरी कहानी

सूत्रों ने बताया कि श्रद्धा कपूर से अभी दिल्ली की NCB SIT पूछताछ कर रही है. श्रद्धा कपूर ने पूछताछ में कबूल किया कि छिछोरे की सक्सेस पार्टी पवना लेक पर स्थित एक आईलैंड पर हुई थी. उन्होंने कहा कि वे वहां 3 बजे पहुंची थीं. उन्होंने बताया कि पार्टी में अल्कोहल भी चल रहा था और उस पार्टी में 6 लोग शामिल थे.

श्रद्धा कपूर के अलावा सारा अली खान ने भी NCB के सामने ड्रग्स लेने से इनकार कर दिया. बताया जा रहा है कि सारा और श्रद्धा से दिल्ली टीम भी पूछताछ करेगी. सारा अली खान से मुंबई जोन की टीम सवाल-जवाब कर रही है. प्राप्त खबरों के अनुसार NCB के डिप्टी डीजी भी जोनल दफ्तर पहुंचे हैं और दोनों अभिनेत्रियों से पूछताछ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- LIVE : दीपिका पादुकोण करीब 5 घंटे के बाद NCB की ऑफिस से निकली

NCB की पूछताछ में सारा अली खान ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे. उन्होंने बताया कि सुशांत ने वैनिटी वैन, होटल और पवना में गांजा लिया था. सुशांत पर ड्रग्स और गांजा लेने का आरोप लगाने वाली सारा ने कहा कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया.

First Published : 26 Sep 2020, 05:38:47 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो