logo-image

सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ खत्म, दोनों NCB ऑफिस से बाहर निकली

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानि एनसीबी ड्रग्स मामले में आज बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से एनसीबी पूछताछ कर रही है. वहीं, श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी पूछताछ कर रही है. एनसीबी ने इन अभिनेत्रियों को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है.

Updated on: 26 Sep 2020, 02:59 PM

मुंबई:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानि एनसीबी ड्रग्स मामले में आज बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से एनसीबी पूछताछ कर रही है. वहीं, श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी पूछताछ कर रही है. एनसीबी ने इन अभिनेत्रियों को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है. एनसीबी ने इससे पहले रकुलप्रीत सिंह से ड्रग्स केस में पूछताछ कर चुकी है. दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद रिया चक्रवर्ती जेल में है. वहीं, रिया ने एनसीबी की पूछताछ में कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम लिए थे. वहीं, एक वॉट्सअप चैट में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया. जिसमें दीपिका अपने मैनेजन करिश्मा प्रकाश से ड्रग्स की मांग रही थीं. चैट बाहर आने के बाद एनसीबी ने समन जारी कर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है.

calenderIcon 20:03 (IST)
shareIcon

मैं सही समय पर बोलूंगा. मैंने युवाओं और फिल्म उद्योग के भविष्य के लिए अपनी आवाज उठाई है. मैंने अपने जीवन के बारे में नहीं सोचा. देश के भविष्य के लिए 2-5 गोली भी खा लेंगे, कोई चिंता नहीं है. गोरखपुर में रवि किशन, अभिनेता और भाजपा सांसद ने उन्हें धमकी भरे कॉल मिलने की रिपोर्ट दी.



calenderIcon 19:55 (IST)
shareIcon

श्रद्धा कपूर से लगभग 6 घंटे से ज्यादा और सारा अली खान से लगभग पौने 5 घंटे तक पूछताछ हुई. दोनों के जवाब से एनसीबी संतुष्ट नहीं.


 

calenderIcon 18:24 (IST)
shareIcon

श्रद्धा कपूर एनसीबी ऑफिस से बाहर निकलीं. 



calenderIcon 17:46 (IST)
shareIcon

सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ खत्म, दोनों NCB ऑफिस से बाहर निकली

calenderIcon 17:45 (IST)
shareIcon

 ड्रग्स केस जांच अबतक के इन्वेस्टिगेशन की रिपोर्ट डीजी को अगले 3 दिनों में भेजी जाएगी. मुम्बई जोनल अपनी अलग रिपोर्ट सौपेंगी. जबकि दिल्ली SIT की टीम अपनी रिपोर्ट सबमिट करेंगी.

calenderIcon 17:22 (IST)
shareIcon

दीपिका से पूछताछ के बारे में मुंबई में मौजूद एनसीबी की टीम ने दिल्ली में डायरेक्टर राकेश अस्थाना को जानकारी दी. उन्हें बताया गया कि दीपिका ने पूछताछ में कोई खास सहयोग नहीं किया.उसके जवाबों से जांच टीम संतुष्ट नहीं है.

calenderIcon 16:07 (IST)
shareIcon

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण लगभग पांच घंटे के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की विशेष जांच टीम (SIT) के कार्यालय से चली गईं.



calenderIcon 15:58 (IST)
shareIcon

ड्रग जांच के सिलसिले में धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को जल्द ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किया जाएगा। औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं.



calenderIcon 15:34 (IST)
shareIcon

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी क्षितिज रवि प्रसाद को मेडिकल परीक्षण के लिए ले गए. 


 


 



calenderIcon 15:21 (IST)
shareIcon

दीपिका ने माल का मतलब बताया. 'माल का मतलब ड्रग्स नहीं'

calenderIcon 15:03 (IST)
shareIcon

प्रोड्यूसर क्षितिज रवि को एनसीबी की टीम ने गिरफ्तार किया. ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी हुई है. क्षितिज रवि करण जौहर की कंपनी से जुड़ा हुआ है.

calenderIcon 14:39 (IST)
shareIcon

सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने NCB से कहा कि सुशांत शूटिंग के दौरान ड्रग्स लेते थे. श्रद्धा ने कहा कि उन्होंने सुशांत को वैनिटी वैन में drugs लेते देखा है. सारा और श्रद्धा ने खुद ड्रग्स लेने से इनकार किया हैं.

calenderIcon 14:10 (IST)
shareIcon

एनसीबी की पूछताछ में दीपिका पादुकोण भावुक हो गई. सूत्रों ने बताया की उनकी आंखों में आंसू आ गए थे

calenderIcon 14:04 (IST)
shareIcon

एनसीबी की अलग-अलग टीम कर रही पूछताछ. दिल्ली वाली टीम श्रद्धा कपूर से तो सारा अली खान से  मुंबई वाली टीम कर रही है पूछताछ.

calenderIcon 13:46 (IST)
shareIcon

सारा अली खान ने एनसीबी की पूछताछ में ड्रग्स सेवन से इनकार किया.

calenderIcon 13:15 (IST)
shareIcon

सूत्रों से मिली जानकारी से अनुसार NCB को ऐसा लगता है कि करिश्मा और दीपिका दोनों तैयारी के साथ आई है. ऐसा इसलिए लग रहा है, क्योंकि जब करिश्मा को समन दिया गया था तब उन्होंने अपने वकील के जरिए बताया कि वो बीमार है और 25 तारीख को आ पाएंगी, जब दीपिका गोवा से आई तब करिश्मा भी साथ में थी. 

calenderIcon 13:02 (IST)
shareIcon

सारा अली खान एनसीबी दफ्तर पहुंची चुकी हैं. एनसीबी सारा से ड्रग्स मामले में पूछताछ करेगी. वहीं, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और करिश्मा प्रकाश से एनसीबी पूछताछ कर रही है.


calenderIcon 12:53 (IST)
shareIcon

एनसीबी तो बोटमैन ने लिखित में बायन दिया. बोटमैन ने अपने बयान में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर के नाम लिया.  

calenderIcon 12:45 (IST)
shareIcon

श्रद्धा कपूर एनसीबी दफ्तर पहुंची चुकी हैं. एनसीबी श्रद्धा कपूर से ड्रग्स मामले में पूछताछ कर रही है.

calenderIcon 12:37 (IST)
shareIcon

दीपिका के खिलाफ एनसीबी को पुख्ता सबूत मिले है. परिस्थितिजन्य साक्ष्य मिले है. 'एनसीबी ने दीपिका से पूछा आप ग्रुप की एडमिन है. आपको पता है ऐसा करना अपराध है'

calenderIcon 12:17 (IST)
shareIcon

बॉलीवुड से ड्रग्स की सफाई होनी चाहिए. इन बड़े स्टार को लोग अपना रोल मॉडल मानते हैं. उनसे सिखते थे, लेकिन आज नकाब उतरा गया है- संजना रॉय, फैशन डिजाइनर

calenderIcon 12:05 (IST)
shareIcon

सारा अली खान एनसीबी दफ्तर जाने के लिए घर से निकलीं. एनसीबी ड्रग्स मामले में सारा से पूछताछ करेगी.


calenderIcon 12:03 (IST)
shareIcon

दीपिका पादुकोण से एनसीबी ने दूसरे राउंड की पूछताछ शुरू की. दीपिका ने पहले राउंड के पूछताछ में सहयोग नहीं किया-सूत्र

calenderIcon 11:52 (IST)
shareIcon

दीपिका पादुकोण से 4 से 5 राउंड में पूछताछ होगी. वहीं, उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश में भी एनसीबी पूछताछ करेगी. इस दौरान अगर दोनों के बयान में अंतर होगा तो फिर एनसीबी दीपिका और करिश्मा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करेगी.

calenderIcon 11:48 (IST)
shareIcon

दीपिका पादुकोण से पहले राउंड की पूछताछ खत्म हुई. एनसीबी ने करण जौहर की पार्टी को लेकर दीपिका से पूछताछ की. पहले राउंड की पूछताछ में दीपिका ने स्टार एटीट्यूड दिखाया. वह एनसीबी की जांच में सहयोग नहीं कर रहीं हैं.

calenderIcon 11:42 (IST)
shareIcon

फ़िल्म अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे. मुलाकात के दौरान रवि किशन ड्रग्स माफिया से मिल रही धमकी के बारे में जानकरी देंगे. साथ ही सीएम से मुलाकात के दौरान नई फिल्म सिटी के बारे में भी चर्चा करेंगे.

calenderIcon 11:38 (IST)
shareIcon

एनसीबी की 6 टीमों की अंधेरी में छापामार कार्रवाई जारी

calenderIcon 10:57 (IST)
shareIcon

श्रद्धा कपूर और सारा अली खान ने एनसीबी से कुछ समय मांगा है. अब श्रद्धा 12 बजे तक और सारा अली खान 12:30 बजे तक पहुंचेगी.

calenderIcon 10:52 (IST)
shareIcon

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी एनसीबी दफ्तर पहुंची. दोनों को आमने-सामने बैठा कर एक साथ पूछताछ करेगी एनसीबी.

calenderIcon 10:50 (IST)
shareIcon

एनसीबी की जांच हो रही है चलने देना चाहिए-रितु चौधरी, सोशल एक्टिविस्ट


calenderIcon 10:49 (IST)
shareIcon

दीपिका पादुकोण से सवाल होने चाहिए, जिस तरह से बॉलीवुड में नंगा नाच चल रहा था. ये लोग हमारे रोल मॉडल थे- प्रियदर्शिनी सिंह, मॉडल


calenderIcon 10:44 (IST)
shareIcon

दीपिका पादुकोण का एनसीबी ने मोबाइल फोन रखवा लिया है. एनसीबी के 5 अधिकारी दीपिका से पूछताछ कर रहे हैं. पूछताछ में एक महिला अधिकारी भी शामिल हैं.

calenderIcon 10:42 (IST)
shareIcon

दीपिका पादुकोण से एनसीबी के 5 लोगों की टीम पूछताछ कर रही है. 

calenderIcon 10:33 (IST)
shareIcon

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण से ड्रग्स मामले में पूछताछ शुरू की. साथ ही एनसीबी इस दौरान दीपिका के जवाब को नोट भी कर रही है.

calenderIcon 10:20 (IST)
shareIcon

रणवीर सिंह को एनसीबी ने दीपिका के साथ पूछताछ के वक्त साथ नहीं रहने की इजाजत दी. रणवीर सिंह ने दीपिका के साथ रहने की एनसीबी से इजाजत मांगी थी. 

calenderIcon 10:09 (IST)
shareIcon

ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए दीपिका पादुकोण एनसीबी ऑफिस पहुंची. एनसीबी दीपिका के जवाब को नोट करेगी. दीपिका अकेले एनसीबी दफ्तर पहुंची हैं. उनके पति रणवीर सिंह साथ में नहीं हैं जा पाए हैं. 



calenderIcon 09:59 (IST)
shareIcon

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दीपिका पादुकोण रात 3 बजे अपने घर से निकलकर 5 सितारा होटल पहुंची. यही से दीपिका पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस जाएंगी. 

calenderIcon 09:15 (IST)
shareIcon

ड्रग्स मामले में आज NCB दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेगी.