News Nation Logo
Banner

'शशि थरूर ने लाहौर में उड़ाया भारत का मजाक', कांग्रेस पर हमलावर हुई बीजेपी

पाकिस्तान के मंच से शशि थरूर के विवादित बयान के बाद बीजेपी ने उन पर पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि थरूर पाकिस्तान में भारत को बदनाम करने की कोशिश करना चाह रहे हैं.

By : Shailendra Kumar | Updated on: 18 Oct 2020, 02:32:23 PM
Sambit Patra vs Shashi Tharoor

संबित बोले- क्या पाक में चुनाव लड़ेगी कांग्रेस? (Photo Credit: न्यूज नेशन )

नई दिल्ली:

कांग्रेस सांसद शशि थरूर के लाहौर लिटरेचर फेस्टिवल में वर्चुअल संबोधन पर अब देश में हंगामा मच गया है. शशि थरूर ने पाकिस्तान के मंच से भारत को कोरोना से लड़ाई में फेल बताया तो बीजेपी ने इसे देश को बदनाम करने की कोशिश करार दे दिया. बीजेपी ने तंज कसते हुए कहा है कि भारत से शशि थरूर इमरान खान की रैली को संबोधित कर रहे हैं. यहां पर अनुच्छेद 370 फिर से आ जाए जो इमरान खान चाहते हैं. वहीं पी. चिदंबरम कह रहे हैं. आखिर ये क्या हो रहा है? बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पार्टी मुख्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस कर कहा, शशि थरूर ने भारत का मजाक उड़ाया है और भारत को एक खराब देश दिखाने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें : जेल में बंद राजद प्रत्याशी के लिए तेजस्वी ने मांगे वोट

दरअसल,  थरूर कहते हैं कि भारत की सरकार कोविड के मैनेजमेंट में कहीं कहीं फेल हो रही है. भारत की मीडिया पोल के जरिए दिखा रही है कि जनता-जनार्दन मोदी सरकार द्वारा उठाए गए कदमों से संतुष्ट है. संबित पात्रा ने कहा कि कोविड को लेकिर पूरा विश्व देख रहा है कि भारत को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किस प्रकार से सुरक्षित रखा, समय से लॉकडाउन हुआ, किस प्रकार 80 करोड़ लोगों को खाद्यान्न पहुंचाने का काम किया गया जो आगे छठ पूजा तक चलता रहेगा.

यह भी पढ़ें : प्रियंका गांधी का CM योगी पर तंज, बेटी बचा रहे हैं या अपराधी?

संबित पात्रा ने कहा, 50 देशों को हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन पहुंचाने का काम मोदी सरकार ने किया. इन सभी के बावजूद इस प्रकार का स्टेटमेंट देना कि भारत सरकार फेल हो गया है, वह भी लाहौर में. आप सोचिए कि किस प्रकार की मन:स्थिति कांग्रेस और राहुल गांधी के मित्र शशि थरूर की है? पात्रा ने कहा, सोनिया गांधी, राहुल, प्रियंका और शशि थरूर से हम पूछना चाहते हैं कि एक बार भी आपने पाकिस्तान से पूछने की हिम्मत की कि पाकिस्तान किस प्रकार से कट्टरता दिखाता है, किस प्रकार से अपने अल्पसंख्यकों के प्रति हिंसा और अराजकता दिखाता है.

First Published : 18 Oct 2020, 02:32:23 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो