logo-image

प्रियंका गांधी का CM योगी पर तंज, बेटी बचा रहे हैं या अपराधी?

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से महिला सुरक्षा को लेकर सवाल किया हैं. उन्होंने ट्वीट कर योगी सरकार से पूछा- सीएम बताएंगे कि यह किस ‘मिशन’ के तहत हो रहा है? बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ?

Updated on: 18 Oct 2020, 10:19 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में महिला विरोधी अपराधों की हालिया घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- क्या यूपी के सीएम बताएंगे कि यह किस ‘मिशन’ के तहत हो रहा है? बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ?

यह भी पढ़ें : यूपी उपचुनाव में CM योगी करेंगे प्रचार

दरअसल, प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को भी ट्वीट कर योगी सरकार पर महिला सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए थे. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा था. उत्तर प्रदेश में पिछले एक हफ्ते में महिलाओं के खिलाफ अपराध की 13 भयावह घटनाएं घटी. खबरों के अनुसार चार घटनाओं में पीड़िता की हत्या कर दी गई या पीड़िताओं ने आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें : बाराबंकी कांड में बड़ा खुलासा: दलित लड़की का रेप नहीं, गैंगरेप हुआ था

बता दें कि उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक महिलाओं के खिलाफ रेप-गैंगरेप की घटनाएं सामने आ रही है. वहीं, ऐसे समय में जब सरकार हाथरस बलात्कार मामले के मद्देनजर राज्य में महिला सुरक्षा और कानून व्यवस्था पर जोर दे रही है. हाथरस गैंगरेप केस को लेकर योगी सरकार पहले ही विपक्ष के निशाने पर है. हाथरस, बलरामपुर, गोंडा, झांसी बाराबंकी और चित्रकूट में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ हुए अपराध को लेकर योगी सरकार बैकफुट पर है. इसी तरह से प्रदेश के कई हिस्सों से महिलाओं के खिलाफ वारदात के मामले सामने आए. जिसकी वजह से उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हो रहे है.