News Nation Logo

कल तक CAA विरोध के नाम पर शाहीन बाग में BJP को कोसा, अब दामन थाम लिया

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने अली का स्वागत बीजेपी का स्टॉल पहनाकर और मिठाई खिलाकर किया.

IANS | Updated on: 17 Aug 2020, 07:13:56 AM
Shahzad Ali

सीएए विरोधी शहजाद अली समर्थकों संग शामिल हुए बीजेपी में. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

उलेमा काउंसिल के सचिव शहजाद अली (Shahzad Ali), जो कथित तौर पर विवादास्पद नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA Protest) के खिलाफ शाहीन बाग (Shaheen Bagh) आंदोलन में शामिल थे, वह रविवार को अल्पसंख्यक समुदाय के अन्य सदस्यों के साथ भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए हैं. अली ने आईएएनएस से बात करते हुए दावा किया कि वह सीएए के विरोध में अहम हिस्सा थे, लेकिन उन्होंने अपनी योजना को साझा करने से इनकार कर दिया कि वह अपने बदले हुए रुख के विरोधियों को कैसे मनाएगा.

यह भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर से अनुच्‍छेद 370 हटने के बाद पहली बार लौटा 4G इंटरनेट

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने अली का स्वागत बीजेपी का स्टॉल पहनाकर और मिठाई खिलाकर किया. अली के साथ डॉ मेहरीन, और तबस्सुम हुसैन भी भाजपा उपाध्यक्ष श्याम जाजू की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए. इस मौके पर मौजूद दिल्ली भाजपा का अल्पसंख्यक चेहरा निखत अब्बास ने कहा, 'भाजपा अपने परिवार में सभी धर्मों और जातियों को एक साथ रखती है.'

यह भी पढ़ेंःदेश समाचार राहुल के बाद अब प्रियंका ने कहा, फेसबुक को कंट्रोल कर रही बीजेपी

शाहीन बाग में आंदोलन 15 दिसंबर को जामिया मिलिया इस्लामिया में पुलिस की कार्रवाई के बाद शुरू हुआ, जहां पुलिस ने कथित तौर पर सीएए के प्रदर्शनकारियों के खिलाफ बल प्रयोग किया, जिससे कई छात्र घायल हो गए' विरोध प्रदर्शन के करीब 101 दिन बाद कोरोना वायरस महामारी मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने आंदोलन को खत्म करवाया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Aug 2020, 07:02:33 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.