logo-image

संजय राउत ने NCB की कार्रवाई पर उठाए सवाल, कहा- ड्रग की तस्करी रोकना है ना कि....

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच को लेकर सवाल खड़े किए हैं. संजय राउत ने कहा कि एनसीबी का काम ड्रग की स्मगलरिंग को रोकना है.

Updated on: 25 Sep 2020, 11:57 PM

नई दिल्ली :

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच को लेकर सवाल खड़े किए हैं. संजय राउत ने कहा कि एनसीबी का काम ड्रग की स्मगलरिंग को रोकना है. लेकिन वो एक-एक आदमी को बुलाकर पूछताछ कर रही है. अभी एनसीबी क्या कर रही है.

संजय राउत ने कहा कि एनसीबी का काम देश के बाहर से आने वाले ड्रग के बड़े-बड़े कनसाइनमेंट को पकड़ना और उसकी जड़ तक पहुंचकर उसे खत्म करना है. फिर चाहे वो सामान हवाई मार्ग से आता हो या दूसरे किसी माध्यम से. लेकिन वो एक-एक आदमी को बुलाकर पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें: करण जौहर तक NCB का फंदा! क्षितिज और अनुभव से हो रही पूछताछ, गिरफ्तार ड्रग पेडलर से संबंध

उन्होंने कहा कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का काम ड्रग तस्करी को रोकना है, लेकिन यहां वे एक के बाद एक लोगों को बुला रहे हैं.किस क्षेत्र में, कोई लत नहीं है? कुछ को पैसे की लत है, तो कुछ अन्य व्यसनों में हैं.'

राउत ने कहा कि ऐसे लोगों के लिए प्रत्येक शहर और राज्य में सरकार द्वारा गठित एक पुलिस डिपार्टमेंट होता है.

और पढ़ें:करिश्मा के कबूलनामे से दीपिका नाराज, ले रहीं लीगल टीम से सलाह

बता दें कि सुशांत केस में ड्रग्स एंगल की बात सामने आई थी जिसकी जांच एनसीबी कर रही है. इस मामले में रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं दीपिका पादुकोण समेत कई और बड़ी हस्तियां इसकी चपेट में आ चुकी हैं. जिनसे एनसीबी पूछताछ कर रही है.