logo-image

करण जौहर तक NCB का फंदा! हिरासत में क्षितिज, गिरफ्तार ड्रग पेडलर से संबंध

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जड़ तक पहुंचने में जुटी एनसीबी (NCB) की टीम की नजर अब फिल्मी दुनिया के सबसे बड़े खिलाड़ी करण जौहर पर पड़ गई है. एक्ट्रेस राकुल प्रीत से पूछताछ के बाद करण जौहर के करीबी क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा से पूछताछ हुई.

Updated on: 25 Sep 2020, 11:59 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जड़ तक पहुंचने में जुटी एनसीबी (NCB) की टीम की नजर अब फिल्मी दुनिया के सबसे बड़े खिलाड़ी करण जौहर पर पड़ गई है. एक्ट्रेस राकुल प्रीत से पूछताछ के बाद करण जौहर के करीबी क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा से पूछताछ हुई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा और समीर वाखेड़े इन दोनों से पूछताछ की. बाद में क्षितिज प्रसाद को हिरासत में ले लिया गया.

एनसीबी सूत्र के मुताबिक रकुलप्रीत से पूछताछ के दौरान 2019 में करण जौहर की पार्टी के बारे में कुछ जानकारी मिली है. जिसके बाद क्षितिज प्रसाद और अनुभव को बुलाकर पूछताछ हुई.

सूत्रों की मानें तो धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद और असिस्टेंट डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा के खिलाफ बड़ा सबूत मिला है.

इसे भी पढ़ें:जिस ग्रुप पर हो रही थी ड्रग्स मंगाने की बात, उसकी एडमिन थी दीपिका पादुकोण

इस तस्वीर में आप क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा के साथ उस ड्रग पेडलर की तस्वीर देख सकते हैं जिसे एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. इस ड्रग पेडलर का नाम है अंकुश अरेंजा. अंकुश, अनुभव और क्षितिज की इन कई तस्वीरों से आप उन के बीच दोस्ती कितनी मजबूत थी उसका अंदाजा लगा सकते हैं.

क्षितिज के घर होने वाले हर फंक्शन या पार्टी में ड्रग पेडलर अंकुश शामिल होता था फिर चाहे मुंबई हो या दिल्ली. गौरतलब है कि क्षितिज और अनुभव को करण जौहर का बेहद करीबी माना जाता है.

और पढ़ें:'दीपिका एंजाइटी से ग्रस्त हैं, NCB की पूछताछ में पैनिक अटैक आ सकता है'

करण के घर कथित ड्रग्स पार्टी का वीडियो वायरल हुआ थाय ऐसे में कहीं वो कड़ी तो नहीं जिनके जरिए इस पार्टी में ड्रग्स पहुंची. पूछताछ के बाद इसका खुलासा हो सकता है.