logo-image

तनाव मुक्त रहने के लिए लगातार यात्रा कर रही है सामंथा

तनाव मुक्त रहने के लिए लगातार यात्रा कर रही है सामंथा

Updated on: 27 Oct 2021, 02:15 PM

हैदराबाद:

अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु कुछ दिनों से काफी यात्रा कर रही हैं। अपनी ऋषिकेश यात्रा के बाद सामंथा ने कई और जगह घूमने का प्लान बनाया है।

सामंथा ने अपनी मेकअप आर्टिस्ट साधना सिंह और अपने स्टाइलिस्ट जुकलकर प्रीतम के साथ अपनी एक हैप्पी फोटो शेयर की। वे तीनों हवाई अड्डे पर पोज देते नजर आ रहे हैं। समांथा का चुलबुला लुक उनके आउटफिट के साथ फैशन गोल देता नजर आ रहा है।

सामंथा के जीवन में चल रही उथल पुथल के बीच उनकी ये यात्राएं एक आवश्यक प्रतीत होती है। साधना सिंह और प्रीतम तलाक के बाद हाल ही में सामंथा के साथ मजबूती से खड़े रहे।

इससे पहले सामंथा ने चार धाम यात्रा की यात्रा की थी। जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थीं। उनकी ट्रैवल पार्टनर शिल्पा रेड्डी ने भी उनकी भक्ति से भरी यात्रा से कुछ विशेष तस्वीरें और वीडियो साझा किए है।

वर्कफ्रंट पर बात करें तो सामंथा गुनाशेखर द्वारा निर्देशित एक पौराणिक महाकाव्य शाकुंथलम में दिखाई देंगी। उनकी अन्य परियोजनाओं में काथु वाकुला रेंदु काधल भी शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.