News Nation Logo
Banner

सपा मुस्लिम वोट तो चाहती है, फिर अब्बाजान से आपत्ति क्यों: मनोज तिवारी

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि हमें वो बचपन भी याद है, जब हम साइकिल से बनारस ही चले जाते थे

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 18 Aug 2021, 07:46:03 PM
Manoj Tiwari

Manoj Tiwari (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

न्यूज नेशन और न्यूज स्टेट का विशेष कार्यक्रम 'बनारस देखत हौ' हो रहा है. शहर बनारस कार्यक्रम में भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि हमें वो बचपन भी याद है, जब हम साइकिल से बनारस ही चले जाते थे. हाईस्कूल के बाद हम पढ़ाई के लिए बनारस आ गए थे. हमने तो बनारस में पूरी गीत ही बना दी है. शहर बनारस तो हम लेकर चलते हैं. काशी सिर्फ एक शहर नहीं है, काशी एक सभ्यता और संस्कृति है. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि काशी में अद्भुत विकास हुआ है. हम अभाव में भी काशी देखे और प्रभाव में भी काशी देखे हैं. सदियों बीत गई, लेकिन आज भी गंगा के भाव को नहीं भूले हैं.

इसे भी पढ़ेंः News State Conclave: बीजेपी में चेला बनाने के लिए नेता नहीं बनाए जाते - स्वतंत्र देव सिंह

इस बीच मनोज तिवारी ने कहा कि अब हर जिले में एटीएस काम करेगा. हम तो खुशी देना चाहते हैं, सबका साथ, सबका विकास. अखिलेश यादव मुस्लिम वोट तो चाहते हैं, लेकिन अब्बाजान से उन्हें आपत्ति है. बीजेपी का फोकस सिर्फ विकास पर है. सबका साथ, सबका विकास के साथ सबका प्रयास जोड़ दिया है. बाह्मण क्यों नाराज हो गया. बाह्मण को तो आरक्षण मिल गया है. यहां वर्ण के नाम पर लोग जाने जाते थे. आज शुद्र का गलत परिभाषा बना दिया गया है. हम तो उस काल के शुद्र ही तो हैं.  मनोज तिवारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में दोबारा बीजेपी का आना तय है. पिछले पांच साल में हुए परिवर्तन से हम मान चल रहे हैं कि यूपी में बीजेपी का कोई विकल्प ही नहीं है. उन्होंने कहा कि कोरोना से जो समस्या हुई है वो सबके सामने है. कोरोना एक वैश्विक समस्या थी. उसके बावजूद उत्तर प्रदेश ने भी कोरोना लड़ा है. हमें वो दिन याद है, जब दिल्ली में एक व्यक्ति को आक्सीजन की जरूरत पड़ी तो मैंने फोन किया तो जवाब मिला कि आक्सीजन के अलावा कुछ कहो. 

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने आज के समय को बताया 'कलयुग', लिखा ये पोस्ट

उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर उत्तर प्रदेश ने बेस्ट किया है. विपक्ष आज जनता से नाराज है. विपक्ष जनता से गुस्सा है, क्योंकि जनता बार-बार मोदी को चुन रही है. ये लोग खुद चुपके से वैक्सीन लगवा लिए, लेकिन लोगों में भ्रम फैलाया. मनोज तिवारी ने आगे कहा कि विपक्ष ने संसद नहीं चलने दिया है. पंचायत चुनाव में लोगों ने बीजेपी को भरपूर समर्थन दिया है. जिनको वैक्सीन पर आपत्ति है, क्या वो एटीएस पर चुप रहेगा.  

First Published : 18 Aug 2021, 07:35:13 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो