logo-image

रिया चक्रवर्ती ने आज के समय को बताया 'कलयुग', लिखा ये पोस्ट

इस पोस्ट में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने आज के समय को कलयुग और बुरा दौर बताया है

Updated on: 18 Aug 2021, 12:43 PM

highlights

  • रिया चक्रवर्ती ने आज के समय को बुरा दौर बताया
  • रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया पोस्ट
  • इंस्टाग्राम पर रिया के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वापसी कर चुकी हैं. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती को काफी मुश्किलों और आरोपों का सामना करना पड़ा था. रिया चक्रवर्ती को आज भी सोशल मीडिया पर अक्सर ही ट्रोल भी किया जाता है. हालांकि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अब निडर होकर हर परिस्थिति का सामना कर रही हैं. हाल ही में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर हुईं इमोशनल, जीजू करण के लिए लिखा ये स्पेशल पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

इस पोस्ट में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने आज के समय को कलयुग और बुरा दौर बताया है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने पोस्ट में लिखा, 'हम कलयुग में जी रहे हैं, यह वह समय है जब मानवता को चुनौती दी जा रही है और मानव मूल्यों के नष्ट होने की अपार संभावनाएं मौजद हूं. हमें एक साथ आने की जरूरत है, अपने दिलों में प्यार और करुणा खोजने और उन मानवीय मूल्यों को बनाए रखने की जरूरत है जो हमें बचपन में सिखाए गए हैं. इस अंधकार युग में जीने का सिर्फ एक यही जरिया है. तो अपने परिवार के सदस्यों और प्रियजनों को कसकर थामे रखें. क्योंकि प्यार हर चीज पर जीत हासिल कर लेता है.'

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं. रिया चक्रवर्ती अपने फैंस के साथ अक्सर ही खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर रिया के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वर्कफ्रंट की बात करें को उनकी अगली फिल्म 'चेहरे' है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ रिया नजर आने वाली हैं. फिल्म को रूमी जाफरी ने डायरेक्ट किया है जो कि 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म के जरिए रिया चक्रवर्ती को लंबे समय बाद सिल्वरस्क्रीन पर अपना जलवा दिखाएंगी.