logo-image

NCB की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती का बड़ा खुलासा, सुशांत के साथ लेती थीं नशे की ​सिगरेट - सूत्र

रिया के पास से जो बरामद गैजेट्स की फॉरेंसिक जांच में कई बड़े राज सामने आए हैं. सूत्रों का कहना है कि इसमें बॉलीवुड के कई बड़े नाम भी सामने आए. एनसीबी जल्द इनके खिलाफ भी बड़ी कार्रवाई कर सकती है.

Updated on: 08 Sep 2020, 11:59 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ कर रही है. उसके पास से जो बरामद गैजेट्स की फॉरेंसिक जांच में कई बड़े राज सामने आए हैं. सूत्रों का कहना है कि इसमें बॉलीवुड के कई बड़े नाम भी सामने आए. एनसीबी जल्द इनके खिलाफ भी बड़ी कार्रवाई कर सकती है.

सूत्रों का कहना है कि रिया ने एनसीबी की जांच में इस बात का खुलासा किया है कि वह नशे की सिगरेट पिया करती थीं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सवालों का जवाब देते हुए रिया ने कहा कि वो BUD यानी गांजे से भरी सिगरेट का इस्तेमाल करती थीं. हालांकि रिया ने कहा कि वह हमेशा सुशांत के साथ ही नशे की सिगरेट पिया करती थी. रिया ने पूछताछ में बताया की सुशांत साल 2016 से ड्रग्स ले रहे थे. सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक रिया ने पूछताछ में करीब 80 प्रतिशत सवालों और आरोपों को कबूल किया है.

यह भी पढ़ेंः कंगना को BMC का नोटिस, कहा- रिनोवेशन हुआ तो गिरा देंगे ऑफिस

रिया के गैजेट्स की फॉरेंसिक जांच में कई खुलासे
एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती के घर छापेमारी के दौरान उनके पास से मोबाइल फोन, लैपटॉप और टैबलेट जब्क किया था. इनकी फॉरेंसिक जांच में सामने आया है कि साल 2017, 2018, 2019 में रिया ड्रग्स सप्लायर के काफी करीब थीं. इसके साथ ही ड्रग्स से जुड़े पूरे नेटवर्क के लोगों की फोटो, वीडियो, वाट्सऐप चैट्स, SMS बरामद हुए हैं. इस पूरी जांच में बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे भी सामने आए हैं.

यह भी पढ़ेंः Sushant Case : मुंबई पुलिस ने CBI को सौंपी रिया की FIR 

कई बड़े नामों का खुलासा
सूत्रों का कहना है कि एनसीबी को जांच में कई बडे़ फिल्मी चेहरों की जानकारी मिली है. एनसीबी इनकी जांच कर रही है. अगर सूत्रों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स कनेक्शन के मामले में बहुत जल्द एक बड़ी गिरफ्तारी हो सकती है. वहीं एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के नौकर नीरज को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुला सकती है.