News Nation Logo
Banner

कंगना रनौत को BMC का नोटिस, कहा- 24 घंटे में सौंपे ऑफिस के दस्तावेज

बीएमसी ने चेतावनी दी गई है कि अगर 24 घंटों में इस निर्माण के अनुमति के दस्तावेज बीएमसी को नहीं सौंपे गए, तो गैरकानूनी रूप से निर्माण किये गए जगहों पर कार्रवाई की जाएगी.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 08 Sep 2020, 11:42:33 AM
कंगना रनौत

kangana ranaut (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

शिवसेना नेताओं और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है. मुंबई नगर पालिका यानि बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस पर नोटिस चिपकाया है. बीएमसी ने यह नोटिस अवैध निर्माण और निर्माण के नियमों का उल्लंघन करने को लेकर चिपकाया गया है. इस नोटिस में बताया गया है कि इस दफ्तर में कई अवैध निर्माण किये जा रहे थे इसलिए स्टॉप वर्क आर्डर नोटिस दिया गया है.

यह भी पढ़ें : रिया शिकायत की पर बोलीं सुशांत की बहन, कहा- एक झूठी FIR हमें तोड़ नहीं सकती 

बीएमसी नोटिस के अनुसार

गैरकानूनी तरीके से निर्माण का काम चल रहा था. बीएमसी के रिकॉर्ड के अनुसार ग्राउंड फ्लोर के टॉयलेट को अवैध तरीके से रूम में बदला गया है. ग्राउंड फ्लोर के किचन में अवैध तरीके से किचन का निर्माण किया गया है. इसके अलावा पैंट्री, टॉयलेट, केबिन, पूजा रूम सहित और भी कई निर्माण को गैरकानूनी तरीके से किया गया है. निर्माण के काम को रोकने के लिए स्टॉप वर्क आर्डर नोटिस दिया गया है. साथ ही यह भी चेतावनी दी गई है कि अगर 24 घंटों में इस निर्माण के अनुमति के दस्तावेज बीएमसी को नहीं सौंपे गए, तो गैरकानूनी रूप से निर्माण किये गए जगहों पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : कंगना को कुछ भी हुआ तो भुगतना होगा खामियाजा, करणी सेना की शिवसेना को चेतावनी

यह है पूरा मामला
दरअसल कंगना रनौत और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच कुछ दिनों से जुबानी जंग जारी है. ऐसे में कंगना ने कहा था कि उन्हें बॉलीवुड माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है. इसपर राउत ने कहा था कि यदि उन्हें मुंबई में डर लगता है तो उन्हें वापस नहीं आना चाहिए. पलटवार करते हुए अभिनेत्री ने कहा था कि मुंबई पीओके है क्या. इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि अगर उनमें हिम्मत है तो वो अहमदाबाद की तुलना मिनी पाकिस्तान से करके देखें. इतना ही नहीं राउत ने कंगना को मुंबई न आने की भी धमकी दी है. इस पर कंगना ने कहा कि वह मुंबई आने वाली हैं जिसे भी उन्हें रोकना है रोककर दिखाए

First Published : 08 Sep 2020, 11:17:08 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो