logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

रिया शिकायत की पर बोलीं सुशांत की बहन, कहा- एक झूठी FIR हमें तोड़ नहीं सकती

रिया के FIR पर श्वेता सिंह कीर्ति ने जवाब दिया है. श्वेता ने ट्वीट कर लिखा- कोई भी चीज हमें तोड़ने वाली नहीं है, एक झूठी FIR तो बिल्कुल भी नहीं!

Updated on: 08 Sep 2020, 09:50 AM

मुंबई:

रिया चक्रव्रती के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने केस दर्ज कराया है. सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एफआई भी दर्ज कराया है. सुशांत का परिवार रिया को उनके मौत का जिम्मेदार मानता है. सुशांत सिंह केस की जांच सीबीआई कर रही है. वहीं, ड्रग्स एंगल आने के बाद एनसीबी रिया से लगातार पूछताछ कर रही है. जिसके बाद अब रिया ने सुशांत के परिवार पर पलटवार करना शुरू कर दिया है. सोमवार को रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका, मीतू सिंह और राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार और अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें : Sushant Case : मुंबई पुलिस ने CBI को सौंपी रिया की FIR 

रिया ने सुशांत सिंह राजपूत की प्रियंका सिंह पर आरोप लगाया है कि सुशांत के लिए फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनवाया. उनकी बहन गैरकानूनी ढंग से दवाईयां दे रही थी, जो कि NDPS एक्ट के तहत आता है. वहीं, रिया के FIR पर श्वेता सिंह कीर्ति ने जवाब दिया है. श्वेता ने ट्वीट कर लिखा- कोई भी चीज हमें तोड़ने वाली नहीं है, एक झूठी FIR तो बिल्कुल भी नहीं!

यह भी पढ़ें : मूवी माफियाओं पर कंगना का वार, बोली- मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है

बता दें कि सोमवार को एनसीबी की पूछताछ खत्म होने के बाद रिया मुंबई के बांद्रा स्थित थाने में प्रियंका के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराने पहुंची थीं. सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया से एनसीबी आज फिर से पूछताछ करेगी. रिया से एनसीबी की पूछताछ का लगातार तीसरा दिन होगा. इससे पहले रिया से रविवार और सोमवार को पूछताछ हुई थी. ड्रग्स मामले में रिया का भाई शोविक चक्रवर्ती पहली से एनसीबी कस्टडी में है. बताया जा रहा है कि आज रिया गिरफ्तार भी की जा सकती हैं.