logo-image

Live: मनाली से मुंबई के लिए रवाना हुईं कंगना रनौत

शिवसेना नेता संजय राउत और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना के बीच जारी तकरार के बीच सोमवार को बीएमसी ने कंगना की प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस में सोमवार को छापेमारी की.

Updated on: 08 Sep 2020, 02:02 PM

नई दिल्ली:

शिवसेना नेता संजय राउत और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना के बीच जारी तकरार के बीच सोमवार को बीएमसी ने कंगना की प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस में सोमवार को छापेमारी की. इसकी जानकारी खुद कंगना ने दी थी. इसके बाद उन्होंने मूवी माफिया पर जनकर निशाना भी साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, 'मूवी माफिया आज अपने शक्तिशाली दोस्तों की मदद से मेरा चेहरा और घर तोड़ सकते हैं. ये तुमको कुछ पल की खुशी तो देगा. लेकिन अगर तुम समझदार हो तो जानते होगे की मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है. तुम मेरा अंत कर दोगे, मैं कहीं और खड़ी हो जाऊंगी, ये तुमको और ज्यादा तकलीफ देगा.'

 
calenderIcon 14:27 (IST)
shareIcon

कंगना मनाली से मुंबई के लिए रवाना हो गईं हैं. वहीं जब उनसे संजय राउत के बयानों को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.


 


calenderIcon 14:23 (IST)
shareIcon

विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक द्वारा किए गए अनुरोध के अनुसार, मैंने विधानसभा में जवाब दिया और कहा कि कंगना रनौत के संबंध अध्ययन सुमन के साथ थे, जिन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि कंगना ड्रग्स लेती हैं और उन्हें भी ड्रग्स लेने के लिए मजबूर करती थी. मुंबई पुलिस इसकी जांच करेगी



calenderIcon 13:57 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत मुंबई के लिये मनाली से अपने घर से निकली. वाई  सिक्योरिटी मैं कंगना रनौत घर से निकली

calenderIcon 13:53 (IST)
shareIcon

अध्ययन सुमन के इंटरव्यू के आधार पर मुंबई पुलिस कंगना के ड्रग्स कनेक्शन मामले की जांच करेगी. दरअसल अध्ययन सुमन ने इंटरव्यू में कंगना के ड्रग्स लेने की बात कही थी.

calenderIcon 12:19 (IST)
shareIcon

CRPF की टीम कंगना के दफ़्तर पहुंची है. दरअससल कंगना को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली है. इसी के मद्देनज़र यहां पर सुरक्षा का मुआइना करने टीम पहुंची है.

calenderIcon 10:23 (IST)
shareIcon

वहीं दूसरी ओर बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के बाहर नोटिस चिपका दिया है कि इसको बनाने में नियमों का उल्लंघन किया गया है.

calenderIcon 10:20 (IST)
shareIcon

संजय राउत द्वारा कंगना को धमकी दिए जाने के बाद  करणी सेवा के सदस्य मंगलवार को संजय राउत के दिल्ली स्थित घर पर पहुंच गए और धमकी दी कि अगर कंगना को कुछ भी हुआ तो शिवसेना को इस का बड़ा खामियाजा भुगतना होगा.