logo-image

Sushant Case:रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए NCB के पास पर्याप्त सबूत था

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया एनसीबी आज फिर रिया चक्रवर्ची से पूछताछ करेगी. रिया से एनसीबी की पूछताछ का लगातार तीसरा दिन होगा. इससे पहले रिया से रविवार और सोमवार को पूछताछ हुई थी.

Updated on: 08 Sep 2020, 03:02 PM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया एनसीबी आज फिर रिया चक्रवर्ची से पूछताछ करेगी. रिया से एनसीबी की पूछताछ का लगातार तीसरा दिन होगा. इससे पहले रिया से रविवार और सोमवार को पूछताछ हुई थी. ड्रग्स मामले में रिया का भाई शोविक चक्रवर्ती पहली से एनसीबी कस्टडी में है. बताया जा रहा है कि आज रिया गिरफ्तार भी की जा सकती हैं. वहीं, सोमवार को रिया ने सुशांत सिंह की बहन प्रियंका के खिलाफ बांद्रा थाने शिकायत दर्ज कराई.

calenderIcon 23:05 (IST)
shareIcon

आज रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ऑफिस के अंदर मौजूद लॉकअप में रखा जाएगा. कल उनके वकील जमानत के लिए सेशंस कोर्ट में अर्जी लगा सकते हैं. अगर सेशंस कोर्ट ने प्रिया को बेल नहीं दिया तब उन्हें भायखला जेल में भेजा जाएगा. भायखला जेल यह महिलाओं के लिए बना खास जेल है जहां पर जूडिशल कस्टडी में भेजी गई महिला आरोपियों को रखा जाता है.

calenderIcon 21:34 (IST)
shareIcon

रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया. रिया के वकील उपरी अदालत में बेल की अर्जी लगाएंगे. 

calenderIcon 19:23 (IST)
shareIcon

हम उसकी जमानत का विरोध करेंगे. हम केवल न्यायिक हिरासत की मांग कर रहे हैं, लेकिन हम जमानत का समर्थन नहीं करते हैं: मुथा अशोक जैन, डिप्टी डीजी, दक्षिण-पश्चिमी क्षेत्र, NCB

calenderIcon 19:22 (IST)
shareIcon

एनसीबी के उप महानिदेशक एमए जैन ने कहा कि रिया चक्रवर्ती को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा. हमें उनकी कस्टडी रिमांड की जरूरत नहीं है. इसलिे हम न्यायिक हिरासत की मांग करेंगे. हमें कस्टडी रिमांड की जरूरत नहीं हमें जो भी उनसे पूछना था पूछ चुके हैं.



calenderIcon 19:17 (IST)
shareIcon

रिया को नियमित मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था. उनका कोविद-19 टेस्ट निगेटिव आया है. उसने जो कुछ भी बताया वो गिरफ्तार के लिए पर्याप्त था. हमने उसे गिरफ्तार किया है, इसका मतलब है कि हमारे पास पर्याप्त था: मुथा अशोक जैन, डिप्टी डीजी, दक्षिण-पश्चिमी क्षेत्र, एनसीबी



calenderIcon 17:59 (IST)
shareIcon

ड्रग्स मामले में NCB ने आज रिया चक्रवर्ती को गिरफ़्तार किया है. यह गिरफ़्तारी उन सभी लोगों को निशब्द कर देगी जो लोग इनके पक्ष में खड़े थे, बोले चिराग पासवान 

calenderIcon 17:11 (IST)
shareIcon

रिया चक्रवर्ती को आज शाम 7.30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मजिस्ट्रेट के सामने किया जाएगा पेश: केपीएस मल्होत्रा, डिप्टी डायरेक्टर, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो



calenderIcon 16:26 (IST)
shareIcon

मुंबई:  सुशांतसिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद रिया चक्रवर्ती को मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया जा रहा है.



calenderIcon 16:04 (IST)
shareIcon

बिहार के डीजीप गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि रिया चक्रवर्ती पूरी तरह उजागर हो चुकी हैं. उनका संबंध ड्रग पेडलर के साथ था. यह स्थापित हो गया है. इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया गया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उसके खिलाफ सबूत पाए होंगे.



calenderIcon 15:50 (IST)
shareIcon

रिया चक्रवर्ती को अभी तक औपचारिक रूप से गिरफ्तार नहीं किया गया है.कागजी कार्रवाई और अन्य औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं: केपीएस मल्होत्रा, उप निदेशक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो



calenderIcon 14:57 (IST)
shareIcon

सूत्रों के अनुसार, आज रिया गिरफ्तार हो सकती हैं. गिरफ्तारी के बाद रिया को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जाएगा. मेडिकल टेस्ट शाम 5 बजे के आसपास होगा. फिलहाल रिया से एनसीबी दफ्तर में तीसरे दिन की पूछताछ जारी है.

calenderIcon 14:54 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने डॉक्टर सुजैन वॉकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. एक्टर के पिता ने डॉक्टर के खिलाफ मेडिकल काउंसिल में शिकायत की है. बता दें, सुजैन वॉकर सुशांत की थेरेपिस्ट रह चुकी हैं. उन्होंने सुशांत की दिमागी बीमारी पर बयान दिया था और सुशांत सिंह राजपूत को बाइपोलर डिसऑर्डर होने की भी बात कही थी.

calenderIcon 14:48 (IST)
shareIcon

एनसीबी की टीम सुशांत के फार्म हाउस पावना के लिए निकली है. फार्म हाउस पर होगी जांच. बता दें, ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी की ताबड़तोड़ जांच जारी है. 

calenderIcon 14:10 (IST)
shareIcon

ड्रग्स केस में एनसीबी ने बड़ा एक्शन लिया है. सूत्र के मुताबिक, एनसीबी ने डोजियर तैयार किया है. इसमें 25 बॉलीवुड कलाकारों के नाम शामिल हैं. इस डोजियर को एनसीबी SIT ने तैयार किया है. यह लिस्ट रिया-शोविक, ड्रग्स पैडलर्स और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की जांच के बाद तैयार की गई है. 

calenderIcon 12:14 (IST)
shareIcon

एनसीबी ट्विटर इंडिया को लेटर लिख सकता है. वह रिया के ट्वीट को सुरक्षित रखने को कह सकता है.

calenderIcon 12:11 (IST)
shareIcon

रिया की FIR के खिलाफ सुशांत के परिजन खटखटाएंगे मुंबई HC का दरवाजा. खबरों के अनुसार सुशांत के परिवार को इस एफआईआर से आपत्ति है क्योंकि इस पूरे मामले की जांच सीबीआई कर रही है. परिवार आज ही मुम्बई हाई कोर्ट जा सकता है. 

calenderIcon 10:02 (IST)
shareIcon

थोड़ी देर में NCB ऑफिस पहुंचेंगी रिया

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया एनसीबी आज फिर रिया चक्रवर्ची से पूछताछ करेगी. घर से निकल चुकीं हैं. वह थोड़ी देर में NCB ऑफिस पहुंचेंगी. रिया से एनसीबी की पूछताछ का लगातार तीसरा दिन होगा. इससे पहले रिया से रविवार और सोमवार को पूछताछ हुई थी.

calenderIcon 09:52 (IST)
shareIcon

घर से निकलीं रिया चक्रवर्ती

एनसीबी की पूछताछ के लिए घर से निकलीं रिया चक्रवर्ती. रिया से पिछले दो दिनों से ड्रग्स मामले में एनसीबी पूछताछ कर रहा है. 

calenderIcon 07:43 (IST)
shareIcon

रिया को राहत नहीं, NCB करेगी फिर पूछताछ

ड्रग्स मामले में एनसीबी रिया चक्रवर्ती से आज भी फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है. एनसीबी की आज रिया से पूछताछ की लगातार तीसरा दिन होगा. रिया को सुबह 10 बजे तक एनसीबी ऑफिस पहुंचना है.