logo-image

लॉकअप में गुजरी रिया की रात, आज जेल में किया जाएगा शिफ्ट

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की ड्रग केस में गिरफ्तारी के बाद देर रात उसकी जमानत अर्जी भी खारिज हो गई. रिया की रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के लॉकअप में गुजरी. आज उसे भायखला जेल में शिफ्ट किया जाएगा.

Updated on: 09 Sep 2020, 07:28 AM

मुंबई:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है. देर रात उनकी जमानत अर्जी भी खारिज हो गई. उनकी रात एनसीबी के लॉकअप में गुजरी. महाराष्ट्र जेल के मैनुअल के मुताबिक, रात में कैदी को जेल नहीं ले जाया जाता है. रिया को बुधवार सुबह 10 बजे के बाद भायखला जेल में शिफ्ट किया जाएगा. बता दें कि जैसे कैदी को रात के वक्त रिहा नहीं किया जाता, वैसे ही उसे जेल में भी नहीं शिफ्ट किया जाता है.

यह भी पढ़ेंः गिरफ्तारी के बाद वॉयरल हुआ रिया का 11 साल पुराना ये ट्वीट, यूजर्स ने कही ये बात

22 सितंबर पर भेजा जेल
रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक जेल में रहना होगा. इससे पहले कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी खारिज कर दी. रिया की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई की गई. जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया. एनसीबी की ओर से कोर्ट में रिया की रिमांड की कॉपी सौंपी गई. हालांकि इसमें इस बात का कहीं भी जिक्र नहीं है कि रिया रिया ने इस बात को स्वीकार किया कि वह ड्रग लेती थी. हालांकि शोविक चक्रवर्ती ने इस बात का खुलासा किया है कि वह ड्रग्स की डिलीवरी में साथ दिया करता था और हर डिलीवरी और उसकी पेमेंट की जानकारी रिया को होती थी.

यह भी पढ़ेंः रिया चक्रवर्ती से NCB ने पूछताछ के बदले तरीके, एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे खोल दिए सारे राज

एनसीबी ने बदला था पूछताछ का तरीका
एनसीबी ने कानून की किताब दिखाकर रिया से तीसरे दिन पूछताछ शुरू की थी. जिन धाराओं में रिया व अन्य के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज थी उन धाराओं की गम्भीरता के बारे में रिया को बताया गया. तब जाकर रिया ने हर राज जांच एजेंसी के सामने खोलना शुरू कर दिया. फिर रिया ने ड्रग्स खरीदने का आरोप कबूल कर लिया. उन्होंने यह भी कबूल किया कि ड्रग्स खरीदने के लिए ड्रग पेडलर्स को अपने भाई के जरिए पैसे देती थीं. ड्रग्स खरीदने और ड्रग्स सेवन का आरोप भी रिया ने जांच एजेंसी के सामने स्वीकार की. रिया को आशंका थी कि आज उसकी गिरफ्तारी तय है. इसलिए वो जांच एजेंसी को भटका नहीं पाई. उन्होंने एनसीबी के सारे सवालों का सही जवाब दिया.