logo-image

आज गिरफ्तार हो सकती हैं रिया चक्रवर्ती, NCB को जांच में मिले अहम सबूत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में सामने आए ड्रग एंगल की जांच में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम को इस मामले में कई अहम सबूत हाथ लगे हैं. इस मामले में एनसीबी आज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार कर सकती है.

Updated on: 07 Sep 2020, 10:34 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में सामने आए ड्रग एंगल की जांच में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की टीम को इस मामले में कई अहम सबूत हाथ लगे हैं. इस मामले में एनसीबी आज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार कर सकती है. सूत्रों का कहना है कि एनसीबी आज पूछताछ के बाद रिया को गिरफ्तार कर सकती है. इससे पहले एनसीबी ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया. उसे 9 सितंबर तक की रिमांड पर भेजा गया है. 

यह भी पढ़ेंः संदीप सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझ पर आरोप लगाने वाले उस वक्त कहां थे...

रिया चक्रवर्ती पूछताछ के लिए एनसीबी की दफ्तर पहुंच चुकी हैं. आज रिया से एनसीबी शोविक-मिरांडा-दीपक के सामने बैठाकर करेगी पूछताछ. ड्रग्स मामले को लेकर भी रिया से सवाल किए जाएंगे. शोविक चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान एनसीबी को बताया था कि वह रिया के कहने पर ड्रग मंगाता था. शोविक के बयान के बाद रिया की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. 

यह भी पढ़ेंः SSR Case Live : रिया चक्रवर्ती पूछताछ के लिए पहुंची NCB दफ्तर

ड्रग मामले में कल मुंबई से अनुज केसवानी नाम के ड्रग्स पैडलर को हिरासत में लिया गया है. इसके पास से LSD, हशीश, गांजा और विदेशी मुद्रा बरामद हुईं. अनुज के बाद अब ड्रग मामले में कमर्शियल एंगल से जांच की जाएगी. अनुज, कैजान इब्राहिम जिसे एनसीबी ने गिरफ्तार गिरफ्तार किया था उससे सीधे संपर्क में था. कैजान अनुज से ड्रग्स मंगवाता था और सुशांत के स्टाफ (मिरांडा और अन्य) को देता था. एनसीबी अब उस बड़ी मछली की तलाश में है जो अनुज को ड्रग्स सप्लाई करती थी. मामले की जांच को आगे बढ़ाने के लिए NCB की टीम सुशांत के दोस्तों और घर में काम करने वाले बाकी लोगों से पूछताछ कर सकती है.