logo-image

संदीप सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझ पर आरोप लगाने वाले उस वक्त कहां थे...

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की जांच जारी है. इसी के साथ एनसीबी और ED भी इस मामले में जाच कर रहे हैं. इस मामले में अब तक कई बड़े खुलासे हो चुके हैं.

Updated on: 07 Sep 2020, 08:19 AM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की जांच जारी है. इसी के साथ एनसीबी और ED भी इस मामले में जाच कर रहे हैं. इस मामले में अब तक कई बड़े खुलासे हो चुके हैं. इस बीच फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह का बयान सामने आया है. उन्होंने सवाल किया है कि जो लोग मुझपर आरोप लगा रहे हैं, मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि जब उन्हें सुशांत के बारे में पता चला तो वह उनके घर, अस्पताल और उनके अंतिम ससंकार में क्यों नहीं पहुंचे. वह परिवार के साथ खड़े क्यों नहीं हुए?

संदीप सिंह ने कहा, जब मैं मितू दीदी के साथ कूपर अस्पताल पहुंचा तो एक कॉन्सटेबल ने पूछा, संदीप कौन है. इस पर मैंने चिल्लाने के बजाय थम्सअप दिखाया और कहा कि मैं संदीप हूं. इसमें गलत क्या है? क्या मुझे उस समय अपने हावभाव की परवाह करनी चाहिए थी.

उन्होंने कहा, सीबीआई ने मुझे बुलाया और उन सभी घटनाओं के बारे में पूछा जो 14 और 15 जून को हुई. मैंने उन्हें वो सब बताया जो मैं जानता था. सब इस मामले में सीबीआई जांच चाहते थे जो की अब हो भी गया है. अब लोग यह फैसला करना चाहते ही कि दोषी कौन है. हमे थोड़ा धैर्य रखना चाहिए.