logo-image
लोकसभा चुनाव

SSR Case : रिया चक्रवर्ती से दूसरे दिन 8 घंटे चली NCB की पूछताछ खत्म

एनसीबी के साथ पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती अपने घर रवाना हो गई हैं. लेक‍िन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सवाल अभी खत्म नहीं हुए हैं और इस पूछताछ को जारी रखते हुए, रिया को मंगलवार को दोबारा एनसीबी के दफ्तर बुलाया गया है

Updated on: 07 Sep 2020, 06:40 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में मामले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है. आज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पूछताछ के लिए समय से पहुंची थीं. आज की पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को कल समन जारी किया गया था. एनसीबी के साथ पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती अपने घर रवाना हो गई हैं. लेक‍िन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सवाल अभी खत्म नहीं हुए हैं और इस पूछताछ को जारी रखते हुए, रिया को मंगलवार को दोबारा एनसीबी के दफ्तर बुलाया गया है. 

calenderIcon 18:09 (IST)
shareIcon

एनसीबी के साथ पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती अपने घर रवाना हो गई हैं. लेक‍िन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) के सवाल अभी खत्म नहीं हुए हैं और इस पूछताछ को जारी रखते हुए, रिया को मंगलवार को दोबारा एनसीबी के दफ्तर बुलाया गया है. 



calenderIcon 18:06 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में रिया चक्रवर्ती से दूसरे दिन 8 घंटे चली NCB की पूछताछ खत्म.

calenderIcon 15:46 (IST)
shareIcon

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में रिया चक्रवर्ती से पांच घंटे से पूछताछ चल रही है. लेकिन आज रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी होगी या नहीं इसको लेकर अभी भी सस्पेंस कायम है.

calenderIcon 15:42 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका के खिलाफ रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने शिकायत दर्ज कराई है. इसके साथ ही RML के डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाई है. रिया ने जालसाजी, एनडीपीएस एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

calenderIcon 13:44 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग मामले पर मुंबई सेशंस कोर्ट ने 9 सितंबर तक ज़ैद विलात्रा और अब्दुल बासित की जमानत याचिका पर सुनवाई स्थगित की.



calenderIcon 13:01 (IST)
shareIcon

एम्स में फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख और मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष डॉ सुधीर गुप्ता ने बताया कि एम्स फोरेंसिक बोर्ड विषाक्तता की जांच करने के लिए सुशांत मामले में विसरा परीक्षण कर रहा है. दस दिनों में इसकी रिपोर्ट आ जाएगी. 



calenderIcon 11:10 (IST)
shareIcon

शनिवार को, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके घर के हेल्पर दीपेश सावंत की गिरफ्तारी के बाद उन्हें 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया.

calenderIcon 10:08 (IST)
shareIcon

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान सामने आए ड्रग एंगल पर पूछताछ हो रही है. एनसीबी ने इस एंगल को खंगालने के लिए अपनी जांच जारी रखी है.

calenderIcon 09:53 (IST)
shareIcon

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर आज समय से पहले पहुंची हैं.  आज रिया से एनसीबी शौविक चक्रवर्ती और मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है. ड्रग्स मामले को लेकर रिया से सवाल होंगे.

calenderIcon 09:50 (IST)
shareIcon

ड्रग्स कनेक्शन में शौविक चक्रवर्ती और मिरांडा को अपनी कस्टडी में लेने के बाद अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है.




रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से आज पूछताछ होगी जिसके लिए वो NCB दफ्तर पहुंच चुकी हैं.