News Nation Logo

BREAKING

Banner

रवि किशन को मिल रहीं ड्रग्स माफियाओं से धमकी, सुरक्षा को लेकर योगी से मिलेंगे अभिनेता

फिल्म अभिनेता और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन अचानक दिल्ली से गोरखपुर रवाना हो गए हैं. वह आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शाम 4 बजे मुलाकात करेंगे.

Written By : रविकांत | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 26 Sep 2020, 11:47:49 AM
Ravi Kishan

रवि किशन को मिल रही धमकियां, सुरक्षा को लेकर योगी से करेंगे मुलाकात (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

फिल्म अभिनेता और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन अचानक दिल्ली से गोरखपुर रवाना हो गए हैं. वह आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शाम 4 बजे मुलाकात करेंगे. मुलाकात के दौरान रवि किशन ड्रग्स माफिया द्वारा दी जा रही लगातार धमकी के बारे में मुख्यमंत्री को अवगत कराएंगे. यूपी के मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान नई फिल्म सिटी के बारे में भी विस्तार से चर्चा होगी.

यह भी पढ़ें: मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर राहुल बोले- उनके जैसे PM की कमी महसूस हो रही

इसके साथ ही रवि किशन अपने परिवार की सेक्युरिटी को लेकर मुख्यमंत्री से चर्चा करेंगे. उनका परिवार जौनपुर में रहता है. रवि किशन ने जबसे ड्रग्स माफ़िया का मुद्दा संसद में उठाया है, तब से मूवी माफिया उनके खिलाफ एक्टिव हो गया है और उनको कई फिल्मों से अब तक बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है.

उल्लेखनीय है कि भोजपुरी सिनेमा जगत के बादशाह और गोरखपुर सांसद रवि किशन ने बीते दिनों संसद में बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला उठाया था. जिसके बाद से रवि किशन लगातार सुर्खियों में हैं. एक तरफ जहां रवि किशन के पक्ष में कई लोग अपनी आवाज उठा चुके हैं, वहीं कई सेलेब्स रवि किशन की बात का विरोध कर रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अब मूवी माफिया रवि किशन को तोड़ने में जुटे हुए हैं. रवि किशन को कई बड़े प्रोजेक्ट से बाहर निकाल दिया गया है.

यह भी पढ़ें: इमरान खान से भारत ने कहा- 'खाली करो पीओके पर अवैध कब्जा' 

रवि किशन को लेकर खबर यह भी है कि उन्हें बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म से और नेटफिलक्स की वेब सीरीज भी दो दिन पहले ही हटाया गया है. लॉकडाउन से पहले रवि किशन ने जो फ़िल्म साइन की थी, वहां से भी मूवी माफिया के दबाव में रवि किशन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. रवि किशन के बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला उठाने के एक सप्ताह के अंदर यह सब हुआ है. जानकारी ये भी मिली है की एक लॉबी रवि किशन को हर प्रोजेक्ट से बाहर निकलवाने पर तुली हुई है. वहीं इस पूरे मामले पर रवि किशन पहले ही ये कह चुके हैं की उनकी लड़ाई ड्रग्स माफिया के खिलाफ जारी रहेगी.

First Published : 26 Sep 2020, 11:42:01 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो