logo-image

रामदास आठवले बोले, मोदी सरकार ही दलितों की असली हितैषी

रामदास आठवले बोले, मोदी सरकार ही दलितों की असली हितैषी

Updated on: 08 Jun 2023, 05:25 PM

लखनऊ:

केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास आठवले ने कहा, पहली बार पिछड़े समाज का प्रधानमंत्री बना है और अनुसूचित जाति से आने वाली महिला को राष्ट्रपति बनाया गया है। पहली बार ऐसा हुआ है कि मोदी सरकार की मंत्रिमंडल में ओबीसी और अनुसूचित समाज से आने वाले लोगों को जगह दी गई है। कहा कि मोदी सरकार ही दलितों की असली हितैषी है।

गुरुवार को केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले लखनऊ पहुंचे। वीवीआईपी गेस्ट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यूपी में लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया।

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष की एकजुटता के प्रयास पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और उनके कद से घबरा गया है। उत्तर प्रदेश में योगी पूरी ईमानदारी और ²ढ़ता से काम कर रहे हैं। गुंडागर्दी खत्म हो रही है। विपक्ष के लिए मोदी और योगी को शिकस्त दे पाना बच्चों का खेल नहीं है।

आरपीआई अध्यक्ष ने कहा कि बसपा और मायावती लगभग खत्म हो गए हैं। उनके बड़े नेता भाजपा में चले गए हैं या अन्य दलों में आ गए हैं। आरपीआई में भी बड़ी संख्या में बसपा कार्यकर्ता और बड़े पदाधिकारी शामिल हुए हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि चरण सिंह सरकार में हाथी चुनाव चिन्ह उनके पास था जिसे बाद में बसपा ने हथिया लिया। उन्होंने कहा कि बसपा ने हमारा हाथी छीना है और हम अपना हाथी वापस पाकर रहेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.