logo-image

हरियाणा से जब्त वाहन में मिली अस्थियां व खून के धब्बे मृतकों से मिले

हरियाणा से जब्त वाहन में मिली अस्थियां व खून के धब्बे मृतकों से मिले

Updated on: 27 Feb 2023, 12:30 PM

जयपुर:

हरियाणा में जलाकर मार डाले गए जुनैद और नसीर की हत्या के मामले में राजस्थान पुलिस ने खुलासा किया है कि हरियाणा में जली हुई बोलेरो में मिली हड्डियां मृतकों की ही हैं।

रविवार को आई रिपोर्ट से साबित हो गया कि स्कॉर्पियो में मिले खून के धब्बे नसीर और जुनैद के हैं। भरतपुर रेंज के आईजी गौरव श्रीवास्तव ने रविवार को बताया कि हरियाणा के भिवानी जिले में जुनैद और नसीर को उनकी ही बोलेरो जीप में जलाकर मार डाला गया।

यह संदेह था कि घटना में मरने वाले जुनैद और नासिर हैं या कोई और। इसका पता लगाने के लिए हड्डियों का डीएनए टेस्ट कराया गया और नासिर जुनैद के परिवार के सदस्यों के खून के नमूने लिए गए।

भरतपुर रेंज आईजी ने बताया कि 20 फरवरी को जुनैद और नसीर के परिजनों के खून के नमूने लिए गए थे और जब भिवानी में झुलसे कंकालों से मिलान किया गया, तो जींद जिले की सोमनाथ गौशाला से बरामद स्कॉर्पियो की सीट पर मिला खून भी दोनों से मेल खा गया।

एफएसएल की डीएनए जांच रिपोर्ट जब राजस्थान पुलिस को मिली, तो खुलासा हुआ कि जुनैद और नासिर की हत्या हरियाणा के भिवानी में की गई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.