logo-image

अजान सुनते ही लाउडस्पीकरों पर हनुमान चालीसा बजाएं : राज ठाकरे

अजान सुनते ही लाउडस्पीकरों पर हनुमान चालीसा बजाएं : राज ठाकरे

Updated on: 03 May 2022, 10:40 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने सभी नागरिकों से हिंदू की ताकत और अभी नहीं तो कभी नहीं का जज्बा दिखाने का आग्रह करते हुए मंगलवार की देर शाम लोगों से आह्वान किया कि वे बुधवार से उन मस्जिदों के बाहर लाउडस्पीकरों पर हनुमान चालीसा बजाएं, जहां से अजान की आवाज आ रही हो।

उन्होंने कहा, मैं सभी हिंदुओं से अपील करता हूं कि कल 4 मई को अगर आप लाउडस्पीकरों से अजान की आवाज आती सुनते हैं, तो उन जगहों पर जाकर लाउडस्पीकरों पर हनुमान चालीसा बजाएं! तभी उन्हें इन लाउडस्पीकरों की बाधा का एहसास होगा!

मनसे प्रमुख ने यहां जारी एक बयान में आरोप लगाया कि हिंदू त्योहारों पर स्कूलों या अस्पतालों के सामने लाउडस्पीकर बजाना मना है, लेकिन मस्जिदों को इस तरह के प्रतिबंधों से छूट दी गई है।

उन्होंने बयान में कहा, मैं सभी हिंदुओं से अपील करता हूं कि उन्हें हनुमान चालीसा सुनाएं, सभी स्थानीय मंडल और सतर्क नागरिक इसके खिलाफ एक हस्ताक्षर अभियान शुरू करें और अगर कोई मस्जिदों पर लाउडस्पीकर बजाता है, तो स्थानीय पुलिस स्टेशन में प्रतिदिन हस्ताक्षर के साथ अपील पत्र जमा करें। नागरिकों को 100 डायल करना चाहिए और शिकायत दर्ज करानी चाहिए। हर रोज शिकायत करनी चाहिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.